समाज के वर्तमान परिदृश्य को बयां करती है ‘है तुझे सलाम’, रिलीज हुई Avanish Kumar की फिल्म

Critic Rating:

अरबाज भट्ट की फिल्म है तुझे सलाम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एजाज खान और स्मिता गोंडकर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। साथ ही आर्या बब्बर, सलमान भट्ट और कनवालप्रीत ने अहम किरदार निभाया है। 

Hai Tujhe Salaam India Movie Review in Hindi
Hai Tujhe Salaam India Movie Review in Hindi 
मुख्य बातें
  • जय जवान जय किसान पर आधारित है ये फिल्म।
  • फिल्म कुछ देर पहले हंगामा प्ले पर रिलीज हो चुकी है।
  • फिल्म की कहानी को मजेदार बनाने के लिए कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का दिया गया है।

Hai Tujhe Salaam India Movie Review: किसान और सैनिक हमारे देश के दो मूलभूत आधार हैं क्योंकि जब किसान उगाता है तो पूरा देश खाता है और जब जवान सरहद पर जागता है तो पूरा देश चैन की नींद सोता है। हर सुबह खुशरंग होती है क्योंकि रात जवान अपना खून सूरज के माथे पर मल देता है। भारत चीन सीमा पर सिपाही बंदूक ताने खड़े रहते हैं, जिससे देश सुरक्षित रहता है लेकिन इनके बारे में कोई बात नहीं करना चाहता।

अवनीश कुमार द्वारा निर्देशित और अरबाज भट्ट की फिल्म है तुझे सलाम इंडिया की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। जय जवान जय किसान पर आधारित यह फिल्म आपको मातृभूमि के प्रति गौरव की अनुभूति कराएगी। फिल्म की कहानी भारतीय समाज के वर्तमान परिदृश्य से संबंधित है, जो युवा पीढ़ियों की कहानी को दर्शाता है। आप देख सकेंगे कि सत्ता में बैठे नेता किस तरह युवाओं की आवाज को दबाते हैं और अपनी मनमानी करते हैं। चुनावों में किस तरह पैसों से वोट की खरीद बिक्री होती है।

Bhaukaal 2 Review: पहले सीजन जैसा रोमांच नहीं, इस बार मोहित रैना का 'भौकाल' रह गया फीका

यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर हंगामा प्ले पर रिलीज हो चुकी है। देशभक्ति की भावना जगाने वाली यह फिल्म समाज के वर्तमान परिदृश्य को बयां करती है। इस फिल्म में अजाज खान और स्मिता गोंडकर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। साथ ही आर्या बब्बर, सलमान भट्ट और कंवलप्रीत, अर्चना प्रजापति ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म कई पहलुओं पर बात करती है और एक साथ कई मुद्दे उठाती है। 

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो काफी पसंद किया गया था। सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को काफी देखा गया है। इस फिल्म की कहानी ड्रामा, एक्टिंग और क्राइम से भरपूर है। फिल्म की कहानी के विषय को मजेदार बनाने के लिए इसमें कॉमेडी का तड़का लगाया गया है। निर्देशक ने कहानी को बेहतरीन तरीके से पिरोया है, वहीं एजाज खान सहित अन्य कलाकारों की एक्टिंग खूब पसंद की जा रही है। सभी कलाकारों का काम शानदार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर