Good Newwz Movie Review: IVF के बहाने कॉमेडी की जबरदस्‍त डोज लाए अक्षय-करीना, कियारा-दिलजीत ने जीता दिल

Critic Rating:

Good Newwz Movie Review in Hindi: साल 2019 की आखिरी फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज 27 द‍िसंबर को पर्दे पर आ रही है। अक्षय कुमार, करीना कपूर, द‍िलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अभिनीत यह कॉमेडी फ‍िल्‍म है।

Good Newwz Movie Review in Hindi
Good Newwz Movie Review in Hindi 

Good Newwz Movie Review in Hindi: नए नए निर्देशक बने राज मेहता ने ज्योति कपूर और ऋषभ शर्मा की पटकथा पर आईवीएफ तकनीक को लेकर कॉमेडी फ‍िल्‍म बनाई है जिसका नाम है गुड न्‍यूज। बॉलीवुड के सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार और करीना कपूर 9 साल बाद इस फ‍िल्‍म में साथ आए हैं। फ‍िल्‍म में दो जोड़े हैं, एक करीना अक्षय और दूसरे कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ। दोनों जोड़े आईवीएफ तकनीक से बच्‍चा करते हैं लेकिन उनके सैंपल बदल जाते हैं। सैंपल बदलने का कारण होता है दोनों के सरनेम एक जैसे होना। सैंपल की हेराफेरी के चक्‍कर में हंसाने और गुदगुदाने की एक कोशिश राज मेहता ने की है।

कहानी: फिल्म की कहानी मुंबई की है जहां एक कार कंपनी में सेल्‍स मैनेजर वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) अपनी बीवी दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) के साथ रहते हैं। दीप्ति बच्‍चा चाहती है और वह इसके लिए पति वरुण के साथ रिलेशन बनाती है। वरुण थका हुआ इंसान है और कोशिश कर करके थक चुका है। इसके बाद दोनों परिवार की सलाह पर IVF का सहारा लेते हैं। जिस अस्‍पताल में वह IVF के लिए जाते हैं वहां एक दूसरे बत्रा कपल से उनका सामना होता है- हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी)। सरनेम एक होने के चक्‍कर में लैब में दोनों के स्‍पर्म एक्‍सचेंज हो जाते हैं। यह एक्‍सचेंज इन चारों की जिंदगी में पहले तूफान खड़ा करता है और फ‍िर ऐसी भावनाएं उमड़ती हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो। आखिर में क्‍या किसे क्‍या गुड न्‍यूज मिलती है, ये जानने के लिए देखें फ‍िल्‍म। हां इस फ‍िल्‍म में मसाला है, पंच हैं, कॉमेडी है और भावनाएं हैं। 

एक्टिंग: अक्षय कुमार और करीना कपूर ही नहीं, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने भी स्‍क्रीन पर खुद को पहले साबित किया है, गुड न्‍यूज में सबने अच्छी एक्टिंग की। सफेद दाढ़ी वाले अक्षय कुमार की एक्टिंग जबरदस्त थी और उनसे हर वक्‍त बिस्‍तर में साथ की डिमांड करने वाली करीना कपूर डेढ़ साल बाद पर्दे पर लौटीं और उनकी परफॉर्मेंस शानदार रही। वहीं कियारा और दिलजीत बेहद फनी नजर आ रहे हैं। जैसे ही वे स्क्रीन पर आते हैं, वैसे ही हंसी छूटने लगती है।

 

 

म्‍यूजिक: इस फ‍िल्‍म की जान इसका म्‍यूजिक है। इसके गाने सौदा खरा खरा, लाल घाघरा, चंडीगढ में...सुनकर आपका मन थिरकने का करेगा, वहीं दिल ना जानेया जैसा गाना आंखें नम करता है। तनिष्‍क बागची ने इस फ‍िल्‍म का जबरदस्‍त संगीत दिया है। कुल मिलाकर फ‍िल्‍म देखने लायक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर