Nikamma Movie Review: शिल्पा शेट्टी की 'निकम्मा' रिलीज, लंबी और बोरिंग लगती है ये फिल्म

Critic Rating:

Nikamma Movie Review: शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा आज (17 जून) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अगर आप फिल्म देखने के बारे में सोच रहे हैं तो उससे पहले जान लें कैसी है फिल्म।

Nikamma Movie Review in Hindi
Nikamma Movie Review in Hindi 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड फिल्म निकम्मा 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।
  • फिल्म में शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दासानी लीड रोल में हैं।
  • फिल्म देखने जाने से पहले पढ़ लें ये रिव्यू।

Nikamma Movie Review in Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा आज यानी 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। फिल्म में शिल्पा के अलावा एक्टर अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया और समीर सोनी भी अहम रोल में हैं। फिल्म को शब्बीर खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी साल 2017 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई (MCA) की हिंदी रीमेक है। 

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म निकम्मा की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे लड़के आदि (अभिमन्यु दासानी) की जिंदगी पर आधारित है जिसे आराम करना, मस्ती करना, पार्टी करना और मस्तमौला जिंदगी बिताना पसंद है। वो अपनी जिंदगी को अपने मुताबिक एन्जॉय कर रहा होता कि अचानक उसकी जिंदगी में सुपरवुमन बनी शिल्पा शेट्टी की एंट्री होती है और वो उसे और उसकी जिंदगी दोनों को पूरी तरह बदल देती है। आराम की जिंदगी बिताने वाला आदि पूरी तरह बदल जाता है। वो अवनी के कहने पर घर के सारे काम करता है और बाद में उसके लिए गुंड़ों तक से भिड़ जाता है। फिल्म में कैसे अवनी आदि की जिंदगी में आती है। वो उसे क्यों बदलती है और वो अवनी के लिए गुंड़ों से क्यों भिड़ जाता है? यह जानने के लिए आपको सिनेमाघर जाना होगा।

कॉमेडी से लेकर एक्शन तक है शामिल

फिल्म में एक बेफिक्र लड़के की जिंदगी की मस्ती से लेकर घर के काम करने पर सामने आने वाली परेशानियों तक को दिखाया गया है। फिल्म में प्यार, मस्ती, मजाक से लेकर एक्शन तक की भरमार है। इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी को पर्दे पर देखना भी दिलचस्प है। वहीं एक्ट्रेस शर्ली सेतिया की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है और उन्होंने अपनी एक्टिंग से निराश नहीं किया। वो जब जब पर्दे पर आती हैं अपनी एक्टिंग के साथ- साथ क्यूटनेस से भी दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन फिल्म में कई चीजें हैं जिनमें कोई लॉजिक नजर नहीं आता तो वहीं कुछ समय बाद फिल्म खिंची हुई और बोरिंग लगने लगती है।

क्यों देखें फिल्म

फिल्म तेलेगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई (MCA) की हिंदी रीमेक है। अगर आपने ऑरिजिनल फिल्म देखी है तो आप इसे भी देख सकते हैं क्योंकि यहां आपको उसका फ्रेश वर्जन देखने को मिलेगा। फिल्म में सभी एक्टर्स ने अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है तो वहीं शिल्पा शेट्टी और शर्ली सेतिया के लिए फिल्म को सिनेमाघर में देखा जा सकता है। फिल्म में अमाल मलिक और जावेद- मोहसिन का म्यूजिक है, जो सुनने में अच्छा लगता है। हालांकि बीते समय में लगातार फ्लॉप हो रही बॉलीवुड फिल्मों के बीच इस फिल्म की कमाई कितनी रहती है और इसका प्रदर्शन कैसा रहता है, यह देखना दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर