Rudra: The Edge of Darkness Review: दमदार है अजय देवगन का ओटीटी डेब्यू, जानें कैसी है ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’

Critic Rating:

Rudra The Edge of Darkness Review in Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने ओटीटी (Ajay Devgn OTT debut) पर अपना कदम रख दिया है। साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra: The Edge of Darkness) अब देखी जा सकती है।

Rudra The Edge of Darkness Review in Hindi
Rudra The Edge of Darkness Review in Hindi  
मुख्य बातें
  • अजय देवगन ने ओटीटी (Ajay Devgn OTT debut) पर अपना कदम रख दिया है।
  • सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ में अजय देवगन ने निभाया है लीड रोल।
  • सीरीज में उनकी वाइफ के रोल में ईशा देओल नजर आ रही हैं।

Rudra The Edge of Darkness Review in Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने ओटीटी (Ajay Devgn OTT debut) पर अपना कदम रख दिया है। साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra: The Edge of Darkness) अब देखी जा सकती है। डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज इस सीरीज का फैंस को अरसे से इंतजार था और आज यानि 4 मार्च को ये इंतजार खत्म हो गया है। रुद्र ब्रिटिश शो लूथर का हिंदी ए़डेप्टेशन है जिसमें इदरिस एल्बा स्टार थे। इस सीरीज के साथ बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुकीं ईशा देओल कमबैक कर रही हैं। 

‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ वेब सीरीज एक मर्डर मिस्ट्री और क्राइम थ्रिलर है, जिसमें अजय देवगन एक स्पेशल ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। अजय देवगन को वर्दी वाले किरदार निभाने में महारत हासिल है, ऐसे में उनकी अदाकारी और अंदाज कैसा होगा ये तो बिना सीरीज देखे भी अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि इस बार उनका सिंघम वाला अंदाज अलग है। वह खतरनाक से खतरनाक केस निपटाने में माहिर हैं और क्रिमिनल्स को पकड़ने और सबक सिखाने के लिए कानून तोड़ने से भी पीछे नहीं हटते हैं। 

उनके इस अंदाज और आदत की बदौलत उनके विभाग और परिवार को भी खामियाजा भुगतना पड़ता है। स्पेशल ऑफिसर डीसीपी रुद्र वीर सिंह के रोल में अजय देवगन को एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का टास्क दिया जाता है। सीरीज में उनकी वाइफ के रोल में ईशा देओल नजर आ रही हैं। रुद्र और उनकी पत्नी के रिश्ते ठीक नहीं है। इसके अलावा एक्ट्रेस राशि खन्ना रुद्र की खास दोस्त बनी हैं। 

पूरी सीरीज का दारोमदार अजय देवगन के कंधों पर नजर आता है और रुद्र के साथ भी उन्होंने पूरा पूरा इंसाफ किया है। अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, मिलिंद गुनाजी और आशीष विद्यार्थी जब जब स्क्रीन पर आए तो छा गए। राशि खन्ना का रोल हल्का रहा तो ईशा देओल ने भी निराश ही किया है। ये सीरीज मुंबई बेस्ड है और सीरीज ने मुंबई को अच्छे से कवर किया है। इंटेंस म्यूज‍िक, डार्क बैकग्रांउड और सस्पेंस दिखाया गया है जो कमाल का है। सिनेमेटोग्राफी और विजुअल भी असरदार हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर