KBC-KKK 11 से Kapil Sharma और रणवीर सिंह के शो तक, शुरू हो रहे 14 नए TV सीरियल, Anupamaa-Imlie को होगा खतरा?

14 TV Show Upcoming List On Air Soon: छोटे परदे पर टीवी सीरियल और शोज का होगा बड़ा धमाका। एक नहीं दो नहीं बल्कि 14 टीवी शोज ऑन एयर होने को तैयार...

14 upcoming TV Show KBC KKK To Naagin balika vadhu 2 competition For anupamaa Imlie in TRP
अपकमिंग टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 से लेकर पवित्र रिश्ता 2 तक पूरे 14 टीवी शोज होंगे ऑनएयर।
  • जल्द टीवी पर आने वाला है बालिका वधू का दूसरा नया सीजन, फैंस हैं बेकरार।
  • अमिताभ बच्चन टीवी पर जल्द ला रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन।

छोटे पर्दे के दर्शकों के लिए आने वाले दिन बेहद धमाकेदार होने वाले हैं क्योंकि एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 14 टीवी शोज जल्द टेलीकास्ट होने को तैयार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दर्शकों के कई फेवरेट टीवी एक्टर और एक्ट्रोसेस वापसी करने वाले हैं। दर्शक लंबे समय से इन्हें देखने के लिए बेकरार थे। कहा जा रहा है कि जनता की पसंद पर एक बार फिर से कई टीवी शोज के नए सीजन को ऑन एयर किया जाएगा।

बहरहाल, कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर की वजह से टीवी इंडस्ट्री को झटका लगा था मगर अब यह कहा जा रहा है कि इन नए टीवी शोज के वजह से टीवी इंडस्ट्री वापस अपने पटरी पर आ जाएगी। इसी बीच यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इन नए टीवी शोज के वजह से लंबे समय से टीआरपी की रेस में अव्वल रहने वाले शोज अनुपमा, इमली और गुम है किसी के प्यार में अब पीछे हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि इन नए शोज में से कई शो ऑन एयर होने के लिए एकदम तैयार हैं।

जानिए, टीवी पर कौन से नए शोज देंगे दस्तक

बालिका वधू 2

बालिका वधू के पहले सीजन ने छोटे पर्दे के दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। यह वही शो है जिससे अविका गौर लाइमलाइट में आ गई थीं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द ही इस टीवी सीरियल के शो मेकर दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। 

बिग बॉस 15

टीवी का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस अब कुछ ही दिनों में दस्तक देने वाला है। कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस 15 में कुछ कंट्रोवर्शियल एक्टर्स भी हिस्सा लेंगे जिसकी वजह से दर्शक इस शो को देखने के लिए बेचैन हैं।

नागिन 6

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, इन 14 नए टीवी शोज में नागिन 6 भी शामिल है जिसकी तैयारियां अभी चल रही हैं। यह कहा जा रहा है कि इस नए सीजन में नियती फतनानी और रिधिमा पंडित लीड एक्ट्रेसेज होंगी। अभी इस शो के मेकर्स बाकी स्टार कास्ट को फाइनल करने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

इंडियाज गॉट टैलेंट 9

एक लंबे समय के ब्रेक के बाद इंडियाज गाॅट टैलेंट 9 अब जल्द ही ऑन एयर होगा। कहा जा रहा है कि टीवी दर्शक इस रियलिटी शो को देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। कुछ खबरों के अनुसार, अभी इस‌ टीवी शो के लिए ऑडिशन की प्रक्रिया जारी है। 

कौन बनेगा करोड़पति 13

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन जल्द लाने वाले हैं। जब भी कौन बनेगा करोड़पति टेलीकास्ट किया जाता है तब टीआरपी की रेस में यह बाकी टीवी शोज को कड़ी टक्कर देता है। 

द बिग पिक्चर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता रणवीर सिंह अब अपना टीवी डेब्यू द बिग पिक्चर टीवी शो से करने वाले हैं। कुछ खबरों के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि इस टीवी शो में रणवीर सिंह बतौर होस्ट नजर आएंगे। 

नच बलिए 10

टीवी का प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो नच बलिए का दसवां सीजन जल्द ही टेलीकास्ट होगा। बीच में यह खबर आई थी कि कोरोनावायरस के वजह से लगे लॉकडाउन में इस शो की शूटिंग के बीच कुछ समस्याएं हो गई थीं मगर एक बार फिर से मेकर्स इस शो की शूटिंग में लग गए हैं। 

पवित्र रिश्ता 2

छोटे पर्दे का पसंदीदा टीवी शो पवित्र रिश्ता का अब दूसरा सीजन आने वाला है। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की वजह से यह टीवी शो बहुत लोकप्रिय हुआ था लेकिन अब इस शो के दूसरे सीजन में सुशांत सिंह राजपूत की जगह शाहिर शेख लेंगे। 

साथ निभाना साथिया प्रीक्वल

अभी कुछ दिन पहले ही साथ निभाना साथिया के प्रीक्वल को सुर्खियों में जगह मिली थी। कहा जा रहा है कि यह जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है,इसके साथ एक्ट्रेस रूपल पटेल इस शो में दिखाई देंगी।

भाग्य लक्ष्मी

टीवी के नए शो भाग्य लक्ष्मी को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं। यह कहा जा रहा है कि इस टीवी शो को जी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। 

बड़े अच्छे लगते हैं 2

आपको बड़े अच्छे लगते हैं का पहला सीजन तो याद ही होगा जिसमें राम कपूर और साक्षी तंवर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कुछ रिपोर्ट के अनुसार, अब इस शो का दूसरा सीजन दस्तक देने वाला है जिसमें आप नकुल मेहता और दिव्यंका त्रिपाठी को मुख्य भूमिका में देख सकेंगे। 

खतरों के खिलाड़ी 11

खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर दर्शकों में उत्सुकता देखी जा रही है जिसकी शूटिंग अभी हाल ही में केपटाउन में हो रही थी। इस शो के मेकर्स से यह जानकारी मिली है कि रोहित शेट्टी का यह पॉपुलर टीवी शो 17 जुलाई से ऑन एयर होगा जिसमें श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह और दिव्यंका त्रिपाठी जैसे कई एक्टर्स ने हिस्सा लिया है। 

द कपिल शर्मा शो 2

दशकों का पसंदीदा कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो 2 अब जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होगा। कुछ दिन पहले ही हर जगह द कपिल शर्मा शो 2 के चर्चे हो रहे थे। कहा जा रहा है एक बार फिर से कपिल शर्मा अपने साथी कलाकारों के साथ यह टीवी शो लेकर आ रहे हैं।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3

दशकों में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को लेकर उत्साह देखा जा सकता है। इस शो के साथ दर्शकों को शाहिर शेख और एरिका फर्नांडिस की जोड़ी बहुत पसंद आती है। कुछ नए कलाकारों के साथ यह टीवी शो जल्द ही ऑन एयर होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर