अनुपमा के बेटे तोशु की जिंदगी में है दूसरी लड़की तो नागिन-6 में होगी शक्ति की मौत, 5 टीवी शोज में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

5 TV Show Upcoming Episode Twist Anupama GHKKPM tp YRKKH and Naagin 6: आज हम आपके लिए लेकर आए हैं टॉप-5 टीवी शोज के अपकमिंग एपिसोड में आने वाले दिलचस्प मोड़। जानें क्या होगा आगे...

5 TV Show Twist Upcoming Episode : Anupama Son Toshu have another girl in life, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Pakhi Virat meet Sayi, Malini meet daughter chini after 5 years, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Naagin 6
5 टीवी शोज के अपकमिंग ट्विस्ट। 
मुख्य बातें
  • 5 साल बाद खोई हुई बेटी से मिलेगी मालिनी
  • सई की होगी पाखी-विराट की जिंदगी में एंट्री 
  • टीवी शोज के अपकमिंग एपिसोड में आएंगे दिलचस्प मोड़

5 TV Show upcoming Twist : छोटे पर्दे पर इस हफ्ते आपके पसंदीदा टीवी सीरियल में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। जो ना सिर्फ कहानी को बड़ा मोड़ देंगे बल्कि इसे और एंटरटेनिंग बनाएंगे। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं टॉप-5 टीवी शोज के अपकमिंग एपिसोड में आने वाले दिलचस्प मोड़। जानें क्या होगा आगे...

तोशु की जिंदगी में है दूसरी लड़की
अनुपमा शो का मौजूदा ट्रैक दर्शकों के होश उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। तोशु अपने पिता वनराज से भी चार कदम आगे निकलने वाला है। अब तोशु, राखी को सच बताएगा। नई रिपोर्ट्स अनुसार तोशु, राखी को अपने जीवन में एक और लड़की है उसके बारे में चौंकाने वाला खुलासा होगा। राखी दवे ये सब जानकर अपना आपा खो देंगी और तोशु का कॉलर पकड़ लेगी। अब अनुपमा, तोशु को अपने सिर पर हाथ रखवाकर सच पूछेगी। आगे कहानी में गर्भावस्था के बाद किंजल डिप्रेशन से पीड़ित रहेगी। उसे इतना गहरा आघात पहुंचता है कि वह सदमे में चली जाती है। किंजल को अपने जीवन से इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। किंजल के बाद आखिर कौन करेगा किंजल के बच्चे की देखभाल?

पढ़ें- सौम्या टंडन की मदद से दीपेश भान की फैमिली को मिली बड़ी राहत, महीनेभर में लाखों का होम लोन हुआ चुकता

सई की होगी पाखी-विराट की जिंदगी में एंट्री 
विराट, पाखी और सई सीरियल गुम है किसी के प्यार में एकबार फिर से साथ दिखने वाले हैं। विराट और पाखी अब वेकेशन पर जाएंगे। अब कहानी एक यू-टर्न लेगी, जब पाखी अचानक सवी की मां से मिलने के लिए कनकौली जाने का फैसला करती है, जो एक डॉक्टर है और विनायक का इलाज कर सकती है। आश्चर्यजनक रूप से, यह पाखी का सबसे बड़ा अफसोस साबित होगा, क्योंकि सावी की मां सई है। पाखी खुश थी कि आखिरकार उसे उसका प्यार मिलने वाला है लेकिन जैसे ही वह सई को देखती है, उसके पैरों के नीचे की जमीन हिल जाएगी।

5 साल बाद खोई हुई बेटी से मिलेगी मालिनी
मौजूदा एपिसोड के अनुसार, मालिनी डॉक्टरों और इमली के बीच की बातचीत को सुन लेती है। उसे पता चलता है कि चीनी किसी और की नहीं बल्कि उसकी अपनी बेटी और आदित्य की बेटी है। चीनी वही बेटी है जिसे उसने सुनसान जगह पर छोड़ दिया था। अपनी खोई हुई बेटी चीनी को पाकर, मालिनी फिर से इमली से वापस बदला लेने का फैसला कर चुकी है। अब मालिनी, चॉकलेट और पेंट्री के साथ चीनी के वार्ड में जाती है। चीनी ये सब देखकर खुश हो जाती है। अब कैसे मालिनी, चीनी को अपने पास वापस लाएगी। 

क्या एक-दूसरे से मिल पाएंगे अभिमन्यु और अक्षरा?
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिलचस्प ड्रामा चल रहा है। अब अक्षरा जयपुर जाने का फैसला करती है। कहानी में काफी रोमांचकारी ड्रामा देखने को मिलेगा क्योंकि अभिमन्यु और अक्षरा एक-दूसरे को देखने से चूक जाएंगे। दूसरी तरफ नियति ने उन्हें फिर से मिलवाने की योजना बना रखी है। कहानी के अनुसार पार्थ, शेफाली और अभिमन्यु नन्हे शिवांश के साथ मंदिर जाएंगे। हालांकि सीरियल में बड़ा ड्रामा देखा जाएगा। क्योंकि पार्थ और शेफाली अपने बच्चे को खो देंगे। उसी मंदिर में अक्षरा भी होगी और वह शिवांश को देखती है। अक्षरा को शिवांश बहुत पसंद आ जाएगा। जहां एक तरफ अभिमन्यु और बाकी लोग शिवांश को ढूंढते नजर आएंगे वहीं दूसरी तरफ अक्षरा शिवांश के साथ कुछ प्यारे पल बिताएगी। लेकिन, एक बार फिर से अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे से मिल नहीं पाएंगे। शिवांश सही सलामत अभिमन्यु के पास पहुंच जाएगा।

शक्ति ने ली अपनी आखिरी सांस
सुपरनैचुरल सीरियल नागिन 6 में फिलहाल काफी दिलचस्प ड्रामा चल रहा है। सीरियल में बहुत जल्द जनरेशन लीप देखा जाएगा, जहां प्रथा की बेटी अब मुख्य भूमिका निभाती नजर आएगी। सीरियल में हमने प्रथा और ऋषभ का इमोशनल पुनर्मिलन देखा था। यह वीकेंड भी काफी खास होगा क्योंकि, एक बार फिर से बुराई पर अच्छाई की जीत होगी। अब हमें खबर मिल रही है कि ऋषभ का जुड़वा भाई शक्ति इस हफ्ते अपनी आखिरी सांसें लेगा। यह सीक्वेंस सीरियल के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा क्योंकि इसके बाद कहानी की एक नई शुरुआत होती हुई नजर आएगी। शक्ति के मौत के साथ सीरियल में और भी ड्रामा देखा जाएगा, जो कि दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर