Sanjeeda Shaikh Aamir Ali Marriage: पत्नी संजीदा शेख से खराब रिश्तों पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

टीवी के जाने माने एक्टर्स और रियल लाइफ कपल संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) को लेकर खबरें थीं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है। अब आमिर ने इसपर चुप्पी तोड़ी है।

Sanjeeda Shaikh and Aamir Ali
Sanjeeda Shaikh and Aamir Ali 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर्स संजीदा शेख और आमिर अली को लेकर खबरें थीं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक नहीं है
  • अब आमिर ने संजीदा से अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है
  • मालूम हो कि दोनों ने सात साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी

छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर्स संजीदा शेख और आमिर अली को लेकर हाल ही में खबरें आईं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और इन दिनों दोनों अलग रह रहे हैं। यह तक खबरें आईं कि दोनों की शादी खत्म हो सकती है। इन खबरों पर अब आमिर ने चुप्पी तोड़ी है और इन खबरों को गलत बताया है।

आमिर ने संजीदा से अपने खराब रिश्तों पर बात करते हुए कहा कि दोनों के बीच सब ठीक है। हालांकि संजीदा ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है। मालूम हो कि हाल ही में खबरें आईं थीं कि दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला किया है। दोनों अपनी जिंदगी खुशी- खुशी जीना चाहते हैं। दोनों के बीच कुछ परेशानियां हैं जिन्हें वो सुलझा नहीं पा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट को लेकर भी कयास लगाए गए कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। संजीदा ने आखिरी बार आमिर के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर उनके साथ एक फोटो शेयर की थी और लिखा था, 'मेरी यही प्रार्थना है क‍ि तुम ऐसे ही ज‍िंदगी से प्‍यार करते रहो और सपने देखना कभी ना छोड़ो। आई लव यू हैप्पी बर्थडे।' दूसरी ओर आमिर ने भी 20 द‍िसंबर को संजीदा के बर्थडे पर उन्हे विश किया था और लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे लव.. तुम हमेशा मेरा हिस्सा रहोगी और मेरे दिल में रहोगी.. हमेशा खुश रहो। हैप्पी बर्थडे।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

मालूम हो कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में संजीदा और आमिर शादी के बंधन में बंधे थे। एक हसीना थी और क्या दिल में है में काम करने के बाद संजीदा टीवी जगत का जाना पहचाना नाम बन गईं थीं। इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और करीब 7 साल तक उन्होंने एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी की थी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर