Bigg Boss 13 में सेफ हुईं Rashmi Desai-Mahira Sharma, वीकेंड का वार में Salman Khan लाए नया ट्विस्ट

टीवी मसाला
Updated Oct 20, 2019 | 12:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Elimination Week: इसबार 6 कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। लड़कियों में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा का नाम है। वहीं लड़कों में असीम रियाज, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और अबु मलिक हैं...

Bigg boss 13 Elimination salman khan May Evict Abu Malik May And safe Paras Chhabra asim riaz siddharth dey this week
बिग बॉस 13। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 के घर से पिछली बार दो कंटेस्टेंट दलजीत और कोएना जा चुके हैं।
  • इस बार बिग बॉस के घर में फीमेल नहीं मेल कंटेस्टेंट की बारी है।
  • जानकारी के मुताबिक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई सेफ हो गई हैं।

बिग बॉस-13 में जल्द ही तीसरा एविक्शन होने वाला है। जैसा कि पहले ही दलजीत कौर और कोएना मित्रा घर से बाहर हो चुकी हैं। ऐसे में बिग बॉस-13 के इस वीकेंड का वार भी सलमान खान अब अन्य कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखने वाले हैं। खास बात सामने निकलकर ये आ रही है इस हफ्ते दो नहीं बल्कि एक ही कंटेस्टें घर बेघर होगा। जी हां, इस वीकेंड बिग बॉस से डबल एविक्शन नहीं हो रहा है। 
बिग बॉस के घर से कौन होगा बाहर?
बिग बॉस-13 में इस हफ्ते 6 कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। इसमें लड़कियों की बात करें तो रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा का नाम है। वहीं लड़कों में असीम रियाज, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और अबु मलिक का नाम नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में है। 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on


बिग बॉस-13 में ये कंटेस्टेंट होगा एविक्ट
बिग बॉस के घर से जैसा की पिछली बार दो कंटेस्टेंट दलजीत और कोएना जा चुके हैं तो इस बार मेल कंटेस्टेंट की बारी है। साथ ही इस हफ्ते सिर्फ एक ही कंटेस्टें घर से बाहर जाने वाला है। सामने आई जानकारी के मुताबिक बिग बॉस-13 नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई और असीम रियाज सेफ हो गए है।

 

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस बार शो से सबसे ज्यादा उम्रदराज कंटेस्टेंट अबु मलिक बाहर हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे बिग बॉस में आगे कंटीन्यू करेंगे। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो सोमवार को वीकेंड का वार में सलमान खान ही करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर