कोरोना की चपेट में आने के बाद वेंटिलेटर पर पहुंच गए थे एक्टर सलिल अंकोला, ऐसी हो गई थी हालत

एक्टर सलिल अंकोला हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। यहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

Actor Salil Ankola
Actor Salil Ankola 
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्टर सलिल अंकोला।
  • तबीयत बिगड़ने के बाद सलिल को अस्पताल में करवाया था भर्ती।
  • एक्टर को वेंटिलेटर पर रखा गया था।

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे एक्टर सलिल अंकोला हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटे नजर आ रहे थे और इसके जरिए उन्होंने फैंस को जानकारी दी थी कि उनकी कोविड- 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सलिल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ईटाइम्स ने उनसे बात की। एक्टर ने बताया कि वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन इसने उन्हें हिलाकर रख दिया है। सलिल ने बताया, 'यह सब तब शुरू हुआ जब मैं जयपुर जाने वाला था और इसके लिए मैंने कोविड टेस्ट करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से मैं हैरान था।'

बिगड़ने लगी हालत

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सलिल ने जयपुर ट्रिप कैंसिल कर दिया और उन्होंने घर पर क्वारंटीन रहने का फैसला किया। लेकिन कुछ दिन बाद उनकी हालत खराब होने लगी। उन्हें कंजेशन महसूस होने लगी जिसके बाद उनकी पत्नी रिया ने डॉक्टर को कॉल किया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाने का फैसला लिया गया। 

कम हो गया था ऑक्सिजन लेवल

एक्टर सलिल ने बताया कि उनका ऑक्सिजन लेवल भी काफी कम हो गया था। उन्होंने कहा, 'मेरा ऑक्सिजन लेवल 80 तक गिर गया था जिसके बाद मैं अस्पताल गया। जब मैं वहां पहुंचा तो मुझे सांस नहीं आ रही थी। मुझे तुरंत वेंटिलेटर पर रखा गया। मुझे 28 फरवरी सुबह 5 बजे अस्पताल में भर्ती किया गया था। मुझे बुखार और खांसी थी लेकिन अब डॉक्टरों का कहना है कि मुझे निमोनिया हो गया है।' सलिल अंकोला का कहना है कि यह समय उनके लिए काफी डरावना रहा है और वो उम्मीद करते हैं अगले 7 दिन में ठीक हो जाएंगे। 

इन फिल्मों- सीरियल्स में किया है काम

बता दें कि सलिल पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर रह चुके हैं। इसके अलावा वो कई फिल्मों और टीवी सीरियल में भी काम कर चुके हैं। फिल्मों की बात करें तो उन्होंने कुरुक्षेत्र, पिताह, चुरा लिया है तुमने, रिवायत और तेरा इंतजार शामिल है। वहीं छोटे पर्दे पर उन्होंने रिश्ते, नूर जहां, कहता है दिल, कर्म अपना अपना, प्यार का बंधन, सावित्री- एक प्रेम कहानी और सावधान इंडिया शामिल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर