एक्टर शहीर शेख के पिता का निधन, कोरोना होने के बाद शरीर में फैल गया था सीरीयस इंफेक्शन

टीवी एक्टर शहीर शेख के पिता शहनवाज शेख का निधन हो गया है। हाल ही में शहीर ने ट्वीट कर बताया था कि उनके पिता को कोरोना हो गया है और वो वेंटिलेटर पर हैं।

Shaheer Sheikh Father Passed Away
Shaheer Sheikh Father Passed Away 
मुख्य बातें
  • एक्टर शहीर शेख के पिता शहनवाज शेख का निधन।
  • कोरोना होने के बाद शरीर में फैले इंफेक्शन के वेंटिलेटर पर थे एक्टर के पिता।
  • एक्टर अली गोनी ने दी शहीर के पिता के निधन की जानकारी।

टीवी एक्टर शहीर शेख के पिता शहनवाज शेख का निधन हो गया है, वो पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे। एक्टर अली गोनी ने ट्वीट कर शहीर के पिता के निधन की जानकारी दी। 

अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा, 'इन्ना लिल्लाहि व इन्ना इलाही राजिउन। भगवान अंकल की आत्मा को शांति दे। शहीर भाई तुम मजबूत रहो।' मालूम हो कि हाल ही में शहीर ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी की कोरोना होने के बाद उनके पिता को सीरीयस इंफेक्शन हो गया है जिसके चलते वो वेंटिलेटर पर हैं।

फैंस जता रहे शोक

अली गोनी द्वारा शहीर के पिता की निधन की जानकारी दिए जाने के बाद से फैंस लगातार शोक व्यक्त कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'पिता को खोना आधी आत्मा को खोने जैसा होता है, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' तो वहीं एक अन्य फैन ने लिखा,'पिता को खोने का दर्द हम समझते हैं और इस समय कोई भी शब्द आपको सांत्वना नहीं दे सकता।'

शहीर ने किया था ये ट्वीट

शहीर ने ट्वीट कर लिखा था,'मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं, उन्हें गंभीर कोविड इंफेक्शन हुआ है। कृप्या उनके लिए दुआ करें।'  उनके ट्वीट के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने कमेंट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर