मौत के मुंह से बाहर निकले थे एक्टर सूरज थापर, मन्नत पूरी होने के बाद पत्नी ने मुंडवा दिए बाल

Suraj Thapar wife Dipti DHyani: टीवी एक्टर सूरज थापर कोरोना की दूसरी लहर में महामारी से संक्रमित हो गए थे। सूरज की वाइफ ने भगवान से मन्नत मांगी थी। अब एक साल बाद दीप्ति ध्यानी ने अपने बाल मुंडवा दिए।

Suraj Thapar, Dipti Dhyani
Suraj Thapar, Dipti Dhyani 
मुख्य बातें
  • एक्टर सूरज थापर साल 2021 में कोरोना महामारी से संक्रमित हो गए थे।
  • कोरोना के कारण उनके 70 फीसदी फेफड़े डैमेज हो गए थे।
  • सूरज थापर की वाइफ दीप्ति ध्यानी ने मन्नत मांगी थी।

मुंबई. टीवी के पॉपुलर एक्टर सूरज थापर पिछले साल कोरोना की दूसरी लहर में इस महामारी से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद उनकी फेफड़े लगभग 70 फीसदी तक डैमेज हो गए थे। सूरज थापर की वाइफ दीप्ति ध्यानी ने उनकी सलामती के लिए मन्नत मांगी थी। अब एक्टर के पूरी तरह ठीक होने के बाद उनकी वाइफ ने अपने बाल मुंडवा दिए हैं। 

सूरज थापर ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ दिप्ती का वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में दीप्ति लंबे बालों में नजर आ रही हैं। इसके कुछ देर बाद दूसरी क्लिप में उनके बाल मुंडवाए हुए हैं। सूरज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'ट्रांसफॉर्मेशन... यह सच्चा प्यार है। एकदम विशुद्ध प्यार। कोई आपके लिए दुनिया में ऐसा नहीं करता।' दीप्ति ध्यानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, 'तेरे खातिर सूरज थापर।' गौरतलब है कि दिप्ती ने मन्नत मांगी थी कि यदि उनके पति ठीक होते हैं तो वह तिरुपति बालाजी में अपने बाल दान कर देंगी।  

Also Read: कोरोना से उबरे एक्टर सूरज थापर

बालों से ज्यादा जरूरी जिंदगी
सूरज थापर को साल 2021 में कोरोना महामारी से संक्रमित होने के बाद आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था। एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं लीलावती अस्पताल से डिसचार्ज होकर घर वापस आया था। इस दौरान मेरी वाइफ ने मुझे अपनी मन्नत के बार में बताया था। मैं सुनकर हैरान रह गया था। मैं बार-बार उनसे पूछ रहा था कि तुम्हें अपना सिर मुंडवाना पड़ेगा। हालांकि, वह अपने निर्णय पर अडिग थे। दीप्ति ने मुझसे कहा कि उनके बालों से ज्यादा मेरी जिंदगी ज्यादा जरूरी है।'  

Shaurya - Ek Anokhi Kahaani actor Sooraj Thapar admitted to ICU - Times of India

सूरज थापर और दीप्ति ध्यानी की साल 2012 में शादी हुई थी। एक्टर 90 के दशक से टीवी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। उन्होंने  चंद्रगुप्त मौर्य, रजिया सुल्तान, एक नई पहचान, ससुराल गेंदा फूल, भाई भैया और ब्रदर, अकबर का बल बीरबल, तेनाली राम जैसे सीरियलों में नजर आ चुके हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर