Divya Bhatnagar Passes Away: कोरोना वायरस के चलते दिव्या भटनागर का निधन, कई दिनों से वेटिंलेटर पर थी एक्ट्रेस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव मिली थीं, जिसके बाद से वो वेंटिलेटर पर थीं। कोविड-19 के चलते अब दिव्या का निधन हो गया है।

Actress Divya Bhatnagar Passes Away
Actress Divya Bhatnagar Passes Away  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन।
  • कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पिछले कई दिनों से वेंटिलेटर पर थीं दिव्या।
  • दिव्या को जब अस्पताल में भर्ती करवाया गया तब उनका ऑक्सिजन लेवल 71 था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया है। वो पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस के जूझ रही थीं। दिव्या पिछले कई दिनों से वेंटिलेटर पर थीं और उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी, जिसके बाद अब उनका निधन हो गया है। मालूम हो कि जब दिव्या को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था तब उनकी हालत काफी खराब थी और ऑक्सिजन लेवल 71 तक गिर गया था।

दिव्या को 26 नवंबर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां 28 नवंबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वो पहले से ही निमोनिया की चपेट में थीं, जिसके चलते लगातार उनकी हालत बिगड़ती गई। अब उनका निधन हो गया है और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और शिल्पा शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर शोक जताते हुए पोस्ट किया है। 

देवोलीना ने दिव्या संग तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तब बस तू ही होती थी... दिवू तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी... मैं जानती हूं कि जिंदगी तेरे साथ बहुत सख्त थी.. यह दर्द असहनीय है.. लेकिन मैं जानती हूं कि आज तू एक बेहतर जगह पर है और सब दुख, दर्द, धोखे और झूठ से दूर.. मैं तुझे याद करूंगी और तू भी जानती थी कि मैं तुझसे प्यार करती थी और तेरी केयर करती थी। बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी। जहां भी है तू अभी बस खुश रह। तेरी याद आएगी। आई लव यू। तू बहुत जल्दी चली गई मेरी दोस्त.. ओम शांति।' वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने दिव्या संग फोटो शेयर कर लिखा, 'मेरा दिल बहुत ज्यादा टूट गया है.. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरी दोस्त।'

दिव्या की मां ने उनके पति पर लगाए थे आरोप

मालूम हो कि दिव्या की मां ने उनके पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें फ्रॉड बताया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दिव्या की मम्मी ने बताया था कि वो पिछले छह दिन से बुखार से परेशान थीं और उनका ऑक्सिजन लेवल 71 तक गिर गया था। वहीं उन्होंने दिव्या के पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए थे। दिव्या ने आर्टिस्ट मैनेजर गगन से शादी की थी, जिन्हें उनकी मां ने फ्रॉड बताया। उनकी मां ने कहा था, 'उसका पति फ्रॉड था। अब सच बोलने का वक्त आ गया है। उसने दिव्या को छोड़ दिया है। वह दिव्या की मदद के लिए आगे नहीं आया है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर