अदा खान हैं पहली एक्ट्रेस जो बनी नागिन के चारों सीजन का हिस्सा, Naagin 4 फिनाले में लेकर आएंगी ट्विस्ट!

Naagin 4 Finale Adaa Khan Entry: एकता कपूर शो में अदा खान के आने के लिए उत्साहित हैं। नागिन-3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी नागिन-4 के अंतिम एपिसोड में दिखाई देंगी...

Naagin 4 Finale Episode Adaa Khan Aka Shesha Back With nia sharma Rashami desai And Surbhi jyoti
अदा खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नागिन के पहले, दूसरे और तीसरे सीजन में अदा खान का रोल काफी पसंद किया गया।
  • शेषा अवतार से अदा खान ने दर्शकों का खूब दिल जीता था।
  • नागिन-4 के फिनाले एपिसोड में अदा खान एक बार फिर से दर्शकों को सामने होंगी।

नागिन के पहले, दूसरे और तीसरे सीजन में अदा खान का रोल काफी पसंद किया गया। अपने शेषा अवतार से अदा खान ने दर्शकों का खूब दिल जीता। अब खबर है कि टीवी अभिनेत्री अदा खान फिर से एकता कपूर की हिट सीरीज में वापसी कर रही है। नागिन-4 के फिनाले एपिसोड में अदा खान एक बार फिर से दर्शकों को सामने होंगी। जी हां, निया शर्मा, रश्मि देसाई, विजयेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी के नागिन सीजन 4 में अदा खान भी एंटर हो रही हैं। अदा खान की एंट्री नागिन-4 में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आएगी। इसी के साथ अदा खान पहली ऐसी नागिन बन जाएंगी जो अब तक के चारों सीजन का हिस्सा बनेंगी। 

टीवी शो नागिन-4 से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि एकता कपूर शो में अदा खान के आने के लिए उत्साहित हैं। उनके किरदार से दर्शक सीधा कनेक्ट कर सकेंगे और इसलिए अंतिम एपिसोड में अदा खान को वापस लाना एक बढ़िया विकल्प है। सुरभि ज्योति, जिन्होंने तीसरे सीजन में मुख्य नागिन का किरदार निभाया था। वो भी नागिन-4 के अंतिम एपिसोड में भी दिखाई देंगी। 26 जुलाई यानि रविवार के बाद टीम फिनाले शूट करने की योजना बना रही हैं। 


अदा खान की वापसी लेकिन होगा अलग अवतार
अदा खान ने अपनी नागिन-4 में वापसी को लेकर बात की है। अदा ने बताया कि शुरुआत से ही ब्रांड का हिस्सा बनना अच्छा लगता है। उनका किरदार शेषा नागिन के नाम से प्रसिद्ध हुआ था। शो के फॉलोवर्स लगातार अदा को उनके वीडियो भेजते रहते हैं जो कि उन्हें बहुत खुशी देता है। अदा खान कहती हैं, 'वास्तव में, नाग पंचमी के दिन मैंने अपने एक फैन द्वारा बनाया गया शेषा के किरदार वाला अपना वीडियो देखा जो कि मुझे बहुत पसंद आया। फिनाले एपिसोड के बाद सब कुछ खत्म होने वाला है। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि शेषा वापस आ रही हैं, लेकिन एक अलग अवतार में हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर