आदित्य नारायण ने दिए फैन्स के सवालों के जवाब, बेटी के नाम से लेकर दूसरे बेबी तक इन चीजों का किया खुलासा

Aditya Narayan Daughter Name: जाने-माने होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने हाल ही में अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह दूसरी बेबी के लिए प्लानिंग कब रहें हैं। 

Aditya Narayan Daughter Name In Hindi, Aditya Narayan Reveals The Name Of His Daughter
Aditya Narayan And Shweta Agarwal   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इस वर्ष फरवरी में पिता बने थे आदित्य नारायण। 
  • आदित्य के घर में बेटी ने लिया था जन्म। 
  • सिंगर ने बताया क्या रखा है अपनी बेटी का नाम। 

Aditya Narayan Daughter Name And Its Meaning: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर आदित्य नारायण के लिए यह वर्ष बहुत खास रहा, ऐसा इसलिए क्योंकि उनके घर इस वर्ष फरवरी के महीने में बेटी ने जन्म लिया था। उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया था। आस्क मी एनिथिंग सेशन में आदित्य ने फैन्स का जवाब देते हुए यह खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है। इसके साथ आदित्य नारायण ने अपने फैन्स के साथ बहुत कुछ साझा किया है जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन गए हैं। इंस्टाग्राम पर इस सेशन के दौरान आखिरकार उन्होंने यह बता दिया कि उनकी बेटी का नाम क्या है और उसका मतलब क्या है। इसके साथ आदित्य ने यह भी बताया कि वह और उनकी पत्नी दूसरे बच्चे की प्लानिंग कब रहे हैं। 

क्या है आदित्य नारायण की बेटी का नाम

आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान आदित्य नारायण ने अपने फैन्स के बहुत से सवालों का जवाब दिया है। आदित्य नारायण अपने पर्सनल लाइफ के बारे में अकसर बात करते हुए स्पॉट किए जाते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कुछ बयां किया। एक फैन ने उनसे पूछा कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है। तब अपने फैन का जवाब देते हुए आदित्य नारायण ने यह बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'त्विशा' रखा है। इसके बाद जब आदित्य से पूछा गया कि उनकी बेटी के नाम का मतलब क्या है, तब उन्होंने इस नाम का मतलब बताते हुए कहा कि 'इस नाम का मतलब 'वैभव, आभा, रोशनी और सूरज की किरणें' हैं। 

कब साझा करेंगे अपनी बेटी की तस्वीरें

आदित्य नारायण से फिर एक प्रशंसक ने पूछा कि वह अपनी बेटी की तस्वीरें कब साझा करेंगे, आदित्य ने बताया कि ऐसा करन से पहले उन्हें अपनी पत्नी से इजाजत लेनी पड़ेगी। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनके परिवार वालों ने यह कहा है कि वह 40 दिन बाद अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर कर सकते हैं। इस सेशन के दौरण एक फैन ने सिंगर से बहुत दिलचस्प सवाल किया। फैन ने यह पूछा कि वह दूसरी गुड न्यूज कब दे रहें हैं, तब आदित्य ने बहुत रोचक जवाब दिया, उन्होंने कहा कि 'लगता है 130 करोड़ लोग कम पड़ गए आपके लिए हिंदुस्तान में'। 

फिर आदित्य ने यह भी बताया कि जब डॉक्टर ने उन्हें यह बताया था कि उनकी बेटी हुई है तब उन्हें बिल्कुल भी विश्वास नहीं हुआ था। एक बेटी के पिता बनने पर वह बहुत खुश हैं। इसके बाद उन्होंने यह बताया कि उन्होंने सा रे गा मा पा शो को होस्ट करना क्यों छोड़ दिया उन्होंने कहा कि वह होस्टिंग शोज को छोड़ रहे हैं। उनके अपने सपनें हैं और वह 30 वर्ष की जर्नी को सिर्फ एक इंस्टा स्टोरी में बयान नहीं कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर