The Kapil Sharma Show: फैन की इच्छा पूरी करने के लिए अक्षय ने शाहरुख को किया फोन, लेकिन नंबर था स्विच ऑफ

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने 'द कपिल शर्मा शो' पर अपनी नवीनतम रिलीज 'बेल बॉटम' का प्रचार करते हुए एक प्रशंसक के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला दी।

Akshay Kumar and Kapil Sharma
Akshay Kumar and Kapil Sharma 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार हाल ही में कपिल शर्मा में पहुंचे थे
  • इस दौरान उन्‍हें अपने एक फैन के चेहरे पर मुस्‍कान ला दी

Akshay calls Shahrukh to fulfill fan's wish at the kapil sharma show: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने 'द कपिल शर्मा शो' पर अपनी नवीनतम रिलीज 'बेल बॉटम' का प्रचार करते हुए एक प्रशंसक के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला दी। एक सेगमेंट में, जब कपिल ने दर्शकों के सदस्यों से पूछा कि वह कौन है जिसे वे हाईजैक करना चाहते हैं, तो एक प्रशंसक ने तुरंत जवाब दिया शाहरुख खान।

फीमेल फैन ने तो यहां तक कह दिया कि वह शाहरुख जैसे शख्स से शादी करना चाहती हैं। शाहरुख से बात करने की उनकी इच्छा को पूरा करने के लिए अक्षय ने शाहरुख का नंबर डायल किया तो पता चला कि उनका नंबर स्विच ऑफ है।

प्रशंसक ने अक्षय से शाहरुख की पत्नी गौरी खान का नंबर डायल करने के लिए कहा। कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए गए शो में अक्षय के साथ, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और निमार्ता जैकी भगनानी मौजूद थे।

अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा सहित कई अन्य शो में वापसी कर रहे हैं। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर