KBC 13 Registration: लौट आया अमिताभ बच्‍चन का शो कौन बनेगा करोड़पति, केबीसी 13 के ल‍िए ऐसे करें अप्लाई

Kaun Banega Crorepati 13 (KBC 13) Registration Process: सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है। अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 13 लेकर आ रहे हैं। केबीसी सीजन 13 के रजिस्ट्रेशन के लिए ऐसे करें अप्लाई-

Kaun Banega Crorepati 13 KBC 13 Registration Process
Kaun Banega Crorepati 13 KBC 13 Registration Process 
मुख्य बातें
  • क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है।
  • इस शो में हॉट सीट पर बैठने को रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो रहे हैं।
  • सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 13 लेकर आ रहे हैं।

Kaun Banega Crorepati 13 (KBC 13) Registration Process: सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है। अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 13 लेकर आ रहे हैं। यह शो जब भी शुरू होता है तो हजारों लोगों के ल‍िए हॉट सीट पर बैठने की उम्‍मीद लेकर आता है। अब तक 12 सीजन में यह शो ना जाने कितने ही लोगों को करोड़पति और लखपति बना चुका है। अब एक बार फ‍िर किस्‍मत का ताला खोलने यह अद्भुत खेल हाजिर हो रहा है। रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो रहे हैं।

केबीसी सीजन 13 का नया प्रोमो जारी (KBC 13 Promo)

सोनी टीवी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13) का नया प्रोमो जारी कर दिया है। नए प्रोमो में अमिताभ बच्‍चन केबीसी के सेट पर नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं- आपके और आपके सपनों तक का फासला अब हो सकता है पूरा। कीजिए कोशिश और लीजिए अपने सपनों की ओर पहला कदम केबीसी के साथ। शुरू हो रहे हैं केबीसी 13 के सवाल और रजिस्ट्रेशन 10 मई से।

केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन के लिए ऐसे करें अप्लाई (How to apply for KBC 13)

केबीसी की हॉट सीट पर बैठने का सपना देखने वाले दर्शक Sonyliv वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके अलावा IVR और SMS के जरिए आप ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन भी कर सकते हैं। पंजीकरण पूरा होने की जानकारी ईमेल या एसएमएस के द्वारा भेजी जाएगी। इसके बाद केबीसी की टीम प्रतिभागियों को शॉर्ट लिस्‍ट करेगी। इसके ल‍िए अलग-अलग शहरों में ऑडिशन किए जाएंगे। प्रतिभागियों का वीडियो टेस्‍ट होगा। 

केबीसी सीजन 13 के लिए www.sonylive.com पर कर सकते हैं अप्लाई

रजिस्ट्रेशन के लिए Sony Liv ऐप डाउनलोड करना जरूरी है या फिर www.sonylive.com पर भी अप्लाई कर सकते हैं। केबीसी का ऑडिशन चार पार्ट्स में होता है, रजिस्ट्रेशन, स्क्रीनिंग, ऑनलाइन ऑडीशन और पर्सनल इंटरव्यू।

रजिस्ट्रेशन के लिए Sony Liv ऐप डाउनलोड करना जरूरी है या फिर www.sonylive.com पर भी अप्लाई कर सकते हैं। 10 मई से अमिताभ बच्‍चन कुछ सवाल पूछेंगे और उनका सही जवाब देना होगा। 

केबीसी सीजन 13 की हॉट सीट पर बैठने को देना होगा जवाब

केबीसी 13 के लिए पूछे गए सवाल का जवाब देने के लिए Sonyliv ऐप डाउनलोड करें। सवाल प्रसारित होते ही ऐप के माध्‍यम से उस सवाल का सही जवाब भेजा जा सकता है। इससे पहले ऐप पर लॉगिन करना जरूरी है। ऐप के अलावा www.sonylive.com पर भी केबीसी 13 के लिए पूछे गए सवाल का सही जवाब दिया जा सकता है। यहां भी आपको अपने बारे में कई जानकारी भरनी होंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर