Amitabh Bachchan को देने के ल‍िए मां के पास नहीं थे दो रुपये, क्रिकेट क्‍लब का मेंबर बनने की लिए मांगे थे पैसे

कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू हो चुका है। इस शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने बचपन का एक क‍िस्‍सा साझा किया जब क्रिकेट क्लब के मेंबर बनने के लिए उन्होंने अपनी मां से दो रुपये मांगे तो उन्हें नहीं म‍िले।

Amitabh Bachchan in KBC
Amitabh Bachchan in KBC 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू हो चुका है।
  • इसी शो के दौरान अमिताभ ने बताया बचपन का क‍िस्‍सा
  • बचपन में मां से मांगे थे दो रुपये और मां ने नहीं द‍िए थे

Kaun Banega Crorepati 12: लोकप्रिय रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू हो चुका है। लोगों के सपने पूरे करने वाले इस शो में हॉट सीट पर बैठने की ख्‍वाहिश हर किसी की होती है। यहां आने वाले कंटेस्‍टेंट सवालों के जवाब देते हैं और रकम जीतकर जाते हैं। इतना ही नहीं कंटेस्‍टेंट अपने जीवन के अनुभव साझा करते हैं और बदले में अमिताभ बच्‍चन भी अपने जीवन की तमाम बातें साझा करते हैं। 

इस शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने बचपन का एक क‍िस्‍सा साझा किया जब क्रिकेट क्लब के मेंबर बनने के लिए उन्होंने अपनी मां से दो रुपये मांगे तो उन्हें नहीं म‍िले। अमिताभ ने क्रिकेट क्लब के मेंबर बनने के लिए उन्‍होंने एक बार अपनी मां से दो रुपये मांग और मां ने यह कहकर मना कर दिया कि उनके पास पैसे नहीं है। मां के मना करने पर अमिताभ बच्‍चन बहुत नाराज हुए थे। उन्होंने कहा कि उस दो रुपये का मूल्य आज मुझे याद आता है।

अमिताभ ने बताया कि एक बार उन्हें कैमरा चाहिए था तो वह उन्हें सालों-साल बाद मिला था। कैमरा उनके लिए उनके बाबूजी रूस से लेकर आए थे। बुधवार को हॉट सीट पर जय कुलश्रेष्ठ से अमिताभ बच्‍चन ने सवाल जवाब किए। जय के परिवार और उनके बचपन की तंगी के बारे में जानने के बाद अमिताभ ने अपना किस्‍सा बताथा था। 

जय कुलश्रेष्‍ठ ने बताया कि जब वह 7वीं क्लास में थे तो स्कूल से आते वक्त उन्हें भेलपूरी के लिए सात रुपये चाहिए थे लेकिन उनकी मां के पर्स में केवल पांच रुपये थे। उन्‍होंने बताया कि जैसे-जैसे वह बड़े होते गए, उनका परिवार मंदी की ओर जाता चला गया। कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में हॉट सीट पर पहुंचने वाले कंटेस्टेंट जय कुलश्रेष्ठ ने शो में 12 लाख 50 हजार रुपये जीते। उन्‍होंने 25 लाख के सवाल पर क्विट कर दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर