KBC 12: कंटेस्टेंट की बातें सुनकर अमिताभ रह गए दंग, पति से पूछा- इन्‍हें कैसे हैंडल करते हैं आप?

कौन बनेगा करोड़पति 12 के हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में हॉट सीट पर बैठीं दिल्‍ली की इनकम टैक्‍स इंस्‍पेक्‍टर तनिषा अग्रवाल। वह बहुत बातें करती हैं जिससे अमिताभ भी दंग रह गए।

Amitabh and Tanisha
Amitabh and Tanisha 
मुख्य बातें
  • शुरू हो चुका है अमिताभ बच्‍चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 12
  • शुक्रवार को हॉट सीट पर खेल रही थीं तनिषा अग्रवाल
  • इनकम टैक्‍स इंस्‍पेक्‍टर पद पर द‍िल्‍ली में तैनात हैं तनिषा

Tanisha Aggarwal in KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति 12 के हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में हॉट सीट पर बैठीं दिल्‍ली की इनकम टैक्‍स इंस्‍पेक्‍टर तनिषा अग्रवाल। वह बहुत बातें करती हैं जिससे अमिताभ भी दंग रह गए। तनिषा हॉट सीट पर बैठकर भी खूब बातों में से बातें निकाल रही थीं। काफी देर तक जब तनिषा नहीं रुकीं तो अमिताभ ने उनके पति से पूछ लिया कि भाई कैसे हैंडल करते हैं आप इन्‍हें। इस पर तनिषा के पति भी हाथ जोड़ लेते हैं।

नाखून देखकर चौंके बिग बी

तनिषा अग्रवाल की बातों के अलावा अमिताभ उनके नाखूनों को देखकर हैरान रह गए। तनिषा के नाखून काफी बड़े थे जिन्हें देखकर अमिताभ बोले- इतने बड़े  नाखून क्यों हैं आपके? इस पर तनिषा कहती हैं, सर सेल्फ डिफेंस के लिए। तब अमिताभ ने बताया कि मैंने सबसे छोटी उंगली का नाखून बड़ा रखा है वो भी इसलिए कि कान से कुछ निकालना हो या खुजली करने के लिए। अमिताभ की इस बात पर वह खूब हंसीं।

25 लाख के सवाल पर किया क्विट 

तनीषा शो में से 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर गई। उन्होंने 25 लाख रुपये के सवाल पर शो छोड़ दिया। यह सवाल था- कौन से स्वतंत्रता सेनानी गो खंडों में विभाजित पुस्तक 'द इंडियन स्ट्रगल 1920-1942' के लेखक हैं? इसका सही जवाब था - सुभाष चंद्र बोस जोकि तनिषा को नहीं पता था।

 

12 लाख 50 हजार रुपये के सवाल का दिया सही जवाब

तनिषा ने 12 लाख 50 हजार रुपये के सवाल का दिया सही जवाब दिया था। हालांकि इसके लिए उन्‍होंने फोन अ फ्रेंड लाइफलाइन का इस्‍तेमाल किया था। यह सवाल था- कौन सी एथलीट बचपन में पोलियो ग्रस्त होने के बावजूद 1960 के ओलंपिक में तीन स्वर्ण मेडल जीती थीं जो इस खेल के इतिहास में अभी तक का एक असाधारण प्रदर्शन माना जाता है? इसका सही जवाब था- विल्मा रुडोल्फ! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर