Kapil Sharma की बेटी Anayra Sharma की क्यूटनेस पर फिदा हुए सेलेब्स, रणवीर सिंह-नेहा कक्कड़ ने लिखा खास मैसेज

Celebs On Kapil Sharma Daughter Anayra Sharma: कपिल शर्मा की बेटी को देखने के बाद सेलेब्स भी उसकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स अनायरा शर्मा की खूब तारीफ कर रहे हैं...

Ranveer Singh Neha kakkar To Other Bollywood TV Celebs Love Kapil sharma Daughter Anayra Sharma Pictures
कपिल शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने महीनेभर बाद बेटी की पहली झलक दिखाई है।
  • कपिल ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है।
  • सेलेब्स भी अनायरा शर्मा की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी की पहली फोटो सामने आ गई है। हाल ही में कपिल शर्मा ने खुद महीनेभर की बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए उसके नाम का खुलासा किया है। कपिल शर्मा ने लिखा, 'अनायरा शर्मा से मिलिए।' हां, बच्चे का नाम अनायरा रखा गया है। बताइए ये एक प्यारा और सुंदर नाम है ना?' 
जी हां, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी का नाम अनायरा शर्मा है। इंस्टाग्राम पर सामने आईं तस्वीरों में अनायरा बेहद क्यूट दिख रही हैं। पहली सिंगल फोटो में वो क्यूट एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में कपिल शर्मा बेटी को अपनी गोद में लिए है और पास में पत्नी गिन्नी चतरथ खड़ी हैं। 
कपिल शर्मा के दिल के टुकड़े को देखने के बाद सेलेब्स भी अनायरा शर्मा की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं। ना सिर्फ बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स कपिल शर्मा को एक बार फिर से बधाई दे रहे हैं बल्कि बेटी की खूब तारीफ कर रहे हैं। 


रणवीर सिंह तो कपिल शर्मा की बेटी को देखकर बेहद एक्साइटेड हो गए। उन्होंने कमेंट कर लिखा, 'ओए यार कपल...।' वहीं कश्मीरा शाह ने अनायरा को बेहद खूबसूरत बताया है। यही नहीं नेहा कक्कड़ तो तस्वीर देखकर खुद को रोक ही नहीं पाईं। नेहा ने सोशल मीडिया पर ही कह दिया कि जल्द वो घर आकर सामने से अनायरा से मुलाकात करेंगी। अनायरा शर्मा के लिए रवि दुबे, बी प्राक, इशिता दत्ता, मुक्ति मोहन, हिना खान, माही विज, करणबीर बोहरा, नीति मोहन, नेहा पेंडसे, अहाना कुमार, करणवीर शर्मा, कविता कौशिक, बादशाह सहित मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने शुभकामनाएं भेजी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kapilsharma) on

 
आपको बता दें, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी। शादी की पहली सालगिरह के दो दिन पहले यानि 10 दिसंबर 2019 को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक बच्ची के पेरेंट्स बने थे। कपिल ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ ये खुशी शेयर की थी। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर