Anita Hassanandani Pregnant: क्या मां बनने जा रही हैं ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी, पति ने द‍िया ये जवाब

खबर आ रही है कि नागिन फेम अदाकारा अनीता हसनंदानी भी मां बनने की तैयारी कर रही हैं। यह बात उनकी एक सोशल मीडिया पोस्‍ट के बाद उठी और फैंस के बीच वायरल हो गई।

Anita hassanandani
Anita hassanandani 
मुख्य बातें
  • अनीता हसनंदानी ने सोशल मीड‍िय पर पोस्‍ट क‍िया पति के साथ फोटो
  • ल‍िखा- 2021 को देख रही हूं और इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं
  • फैंस देने लगे बधाइयां, गुड न्‍यूज के लगाए गए कयास

Anita Hassanandani Pregnancy rumours viral : बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान से लेकर अनुष्‍का शर्मा तक अगले साल मां बनने जा रही हैं। करीना कपूर दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देंगी तो अनुष्‍का पहले बच्‍चे की मां बनेंगी। इस बीच खबर आ रही है कि नागिन फेम अदाकारा अनीता हसनंदानी भी मां बनने की तैयारी कर रही हैं। यह बात उनकी एक सोशल मीडिया पोस्‍ट के बाद उठी और फैंस के बीच वायरल हो गई। उनकी इस पोस्‍ट पर फैंस और कई सितारों ने उन्‍हें बधाई तक दे डाली। हालांकि बार बार पूछने पर उनके पति रोहित रेड्डी ने इस खबर पर अपना बयान दिया। 

दरअसल, अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्‍ट किया जिसमें वह पति की बांहों में कैद नजर आ रही हैं। वहीं उन्‍होंने हाथ से Victory का साइन बनाया हुआ है। फोटो पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने लिखा है, '2021 को देख रही हूं और इसके लिए काफी एक्साइटेड भी हूं।’ इस पोस्‍ट पर फैंस ने गुड न्‍यूज के कयास लगाने शुरू कर दिए।  हालांकि, अनीता और उनके पति, दोनों में से किसी ने भी अभी तक साफ तौर पर नहीं बताया है कि वह पैरेंट्स बनने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

पति ने किया ये कमेंट

हालांकि उनके पति रोहित ने प्रशंसकों के लगातार कमेंट के बाद एक वेबसाइट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट किया कि 'अरे, 2021 में वैक्सीन आ जाएगा ना। इसलिए।' रोहित के कमेंट पर अनीता हसनंदानी ने लिखा, 'गुड वन बेबी।'

अनीता हसनंदानी कई पॉप्युलर शो का हिस्सा रह चुकी हैं। इसमें ये हैं मोहब्बतें, कव्यांजली, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसम से शामिल हैं। अनीता हसनंदानी ‘नागिन 4’ में नजर आई थीं। उन्होंने विशाखा खन्ना का किरदार निभाया था। इसके अलावा पिछले साल ‘नच बलिए 9’ में दोनों की जोड़ी काफी हिट हुई थी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर