Ankita Lokhande की जिंदगी का सबसे बड़ा सहारा बना ये इंसान, एक्ट्रेस ने कहा- अब तक नहीं मिला ऐसा प्यार

Ankita Lokhande And Vicky Jain: छोटे पर्दे के जाने-माने कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन नए टीवी रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आएंगे। हाल ही में एक टीवी शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें अंकिता लोखंडे अपने संघर्ष के दिनों को याद कर रही हैं।

Ankita Lokhande And Vicky Jain In Smart Jodi, Ankita Lokhande and Vicky Jain
Ankita Lokhande and Vicky Jain  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • स्मार्ट जोड़ी रियलिटी शो में नजर आएंगे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन। 
  • एक्ट्रेस ने बताया उनके पति विक्की हैं उनका सबसे बड़ा सहारा।
  • पति को लेकर अंकिता लोखंडे ने याद किए अपने पुराने दिन। 

Ankita Lokhande And Vicky Jain In Smart Jodi: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक मैरिड कपल की तरह अपना टीवी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस टीवी कपल को स्टार प्लस के नए रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी में देखा जाएगा जिसका प्रीमियर जल्द होने वाला है। हाल ही में इस टीवी रियलिटी शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता लोखंडे अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए नजर आ रही हैं। अदाकारा ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि विक्की जैन उनके सबसे बड़े सहारा
हैं। अदाकारा ने यह भी साझा किया कि कैसे संघर्ष के दिनों में विक्की जैन ने उनका साथ दिया और प्यार का नया मतलब समझाया। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के फैंस को उनका यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। 

ऐसे दिया विक्की ने अंकिता का साथ

हाल ही में इस शो का जो प्रोमो रिलीज हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि अंकिता यह बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने विक्की जैन में अपना प्यार देखा। अंकिता ने बताया कि जब वह विक्की से मिली थीं तब वह बहुत बुरे दौर से गुजर रही थीं। अदाकारा ने आगे कहा कि हर एक लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसके अच्छे और बुरे समय में उसका साथ। जब वह विक्की को अपने पास चाहती थीं तब वह उनके साथ हमेशा रहे। विक्की की वजह से उन्हें प्यार का नया मतलब समझ आया। अदाकारा ने बताया कि जिस तरह विक्की ने उनसे प्यार किया है वैसा प्यार आज तक उन्हें कभी नहीं मिला। 

Also Read: Anupamaa 3 Twist: मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुपमा के 3 अपकमिंग ट्विस्ट बदलेंगे पूरी कहानी

Also Read: Lock Upp: मुनव्वर फारूकी के कभी 12 शोज अचानक हो गए थे बंद, अब एकता कपूर के शो में हुई एंट्री

अंकिता लोखंडे टीवी जगत की जानी-मानी अदाकारा हैं। पहली बार टीवी अदाकारा को अपने पति के साथ ऑनस्क्रीन देखा जाएगा। अदाकारा अपने हस्बैंड के टीवी डेब्यू के लिए भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मुझे कभी नहीं पता था कि तुम एक्ट भी कर सकते हो। लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया में वेलकम बेबी। हम दोनों यह जर्नी एक साथ तय करेंगे और कई मेमोरीज बनाएंगे जो हमेशा हमारे साथ रहेंगी।‌

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर