Ankita Lokhande Bridal Look: गोल्‍डन लहंगा, भारी कंगन, ऐसा है अंकिता लोखंडे का ब्राइडल लुक, मंडप पर विक्की जैन को देख हुईं इमोशनल

Ankita Lokhande Bridal Look: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध गए हैं। अपनी लाइफ के सबसे बड़े दिन के लिए अंकिता लोखंडे ने खास गोल्डन कलर का हेवी लहंगा पहना था। देखें अंकिता का ब्राइडल लुक...

Ankita Lokhande, Vicky Jain
Ankita Lokhande, Vicky Jain 
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • अंकिता लोखंडे ने शादी के दिन गोल्‍डन लहंगे के साथ कुंदन जूलरी कैरी की थी।
  • व‍िक्‍की जैन ने अंकिता की ड्रेस के साथ गोल्‍डन कलर को मैच क‍िया।

मुंबई. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध गए हैं। अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन में अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अंकिता  ने शादी में अंकिता ने गोल्‍डन लहंगा पहना हुआ था। जयमाला के बाद अंकिता ने विक्की को गले लगया। वहीं, मंडप में अंकिता लोखंडे की आंखें भर आई। 

अंकिता लोखंडे के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्‍डन लहंगे के साथ कुंदन जूलरी कैरी की थी। बारीक लेक‍िन हैवी वर्क वाले लहंगे के साथ अंक‍िता ने बड़ी नथ, भारी कंगन और नेकलेस और माथा पट्टी के साथ, छोटी लाल ब‍िंदी के साथ वेड‍िंग लुक पूरा क‍िया था। व‍िक्‍की जैन ने अंकिता की ड्रेस के साथ गोल्‍डन कलर को मैच क‍िया। व‍िक्‍की ने गोल्‍डन थ्रेड की कढ़ाई वर्क वाली व्‍हाइट कलर की शेरवानी पहनी है।

Ankita Lokhande Look

Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding Updates

स्टेज पर ली ग्रैंड एंट्री 
अंकिता लोखंडे ने जयमाला के लिए स्टेज पर ग्रैंड एंट्री ली। अंकिता ने दुल्हन बनकर  'दिन शगन दा' गाना' गाने में एंट्री ली। हालांकि, चोट और भारी-भरकम लहंगे के कारण अंकिता लोखंडे को चलने में काफी दिक्कत आ रही थी। स्टेज पर शंख ध्वनि, मंत्रोच्चारण, सैकड़ों दीपकों की मंगल आरती और मंदिर की घंटियों के बीच कपल की जयमाला सेरेमनी हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

मंडप में इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे मंडप में इमोशनल भी हो गईं। एक्ट्रेस जब अपने दूल्हा विक्की जैन के सामने पहुंचे तो वह अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाईं और रो पड़ीं। जयमाला के बाद विक्की ने अंकिता को गले लगाया। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रस्में 11 जनवरी से शुरू हुई थी। शादी से पहले कपल की मेहंदी, हल्दी, सगाई और कॉकटेल पार्टी भी हुई। शादी के फंक्शन में कंगना रनौत, एकता कपूर, श्रद्धा आर्या समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर