Indian Idol 12: इंडियन आइडल में फिर नजर आएंगे अनु मलिक, बोले- यह घर वापसी जैसा है

सिंगर अनु मलिक रिएलिटी शो इंडियन आइडल में वापसी करने जा रहे हैं हालांकि वो शो में जज के तौर पर नहीं बल्कि गेस्ट के तौर पर दिखेंगे। जानें इस बारे में सिंगर ने क्या कहा।

Anu Malik
Anu Malik 
मुख्य बातें
  • इंडियन आइडल 12 में नजर आएंगे सिंगर अनु मलिक।
  • शो में नजर आने को लेकर बोले- यह घर वापसी जैसा।
  • मालूम हो कि मीटू के आरोपों के बाद शो को जज कर रहे अनु मलिक ने इसे छोड़ दिया था।

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक लंबे समय तक रिएलिटी शो इंडियन आइडल के जज रहे हैं लेकिन साल 2019 में मीटू के आरोप लगने के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था। अब एक बार फिर से अनु मलिक शो में वापसी करने जा रहे हैं। अनु मलिक शो में नजर जरूर आएंगे लेकिन बता दें कि वो शो में जज के तौर पर नहीं बल्कि गेस्ट के तौर पर दिखेंगे।

घर वापसी जैसा है शो में आना

अनु मलिक इंडियन आइडल के 90's स्पेशल वीकेंड में लिरिसिस्ट समीर और बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के साथ दिखेंगे। इस बारे में ईटाइम्स ने अनु मलिक से बात की तो उन्होंने कहा कि यह घर लौटने जैसा है। अनु मलिक ने कहा, 'मैं कई सालों तक इस शो का हिस्सा रहा हूं। तो जब मुझे शो के स्पेशल एपिसोड के लिए न्यौता दिया गया तो मुझे घर वापसी जैसा एहसास हुआ। मुझे लगता है कि इस साल का टैलेंट बाकी सभी सीजन के टैलेंट्स में बेस्ट हैं और उन सभी ने मेरे मशहूर गाने गाए। शो को जज करते समय मैंने यहां बहुत अच्छा समय बिताया है।'

'शो में गेस्ट बनकर खुश हूं'

अनु मलिक से जब पूछा गया कि क्या वो शो को मिस करते हैं और भविष्य में शो में वापसी करेंगे तो उन्होंने कहा, 'मैं भविष्य के बारे में नहीं सोचता। मेकर्स ने मुझे शो के कई सीजन जज करने का मौका दिया और अब मैं शो में गेस्ट बनकर ही खुश हूं।' मालूम हो कि इंडियन आइडल 12 को विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं।

सिंगर्स ने लगाए थे आरोप

बता दें कि अनु मलिक ने इंडियन आइडल के सीजन 1 को जज किया था और इसके बाद वो शो के कई सीजन में जज के तौर पर नजर आए। शो के सीजन 10 में उनपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद जावेद अली ने शो में उन्हें रिप्लेस किया। इसके बाद सीजन 11 में उन्होंने शो में जज के तौर पर वापसी की लेकिन सिंगर सोना मोहापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित द्वारा उनके खिलाफ ट्वीट करने के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर