अनुपमा 11 जून 2022 एपिसोड अपडेट: शाह परिवार की बेइज्जती से भड़की अनुपमा, बरखा को जमकर सुनाई खरी-खोटी

अनुपमा, 11 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आज के एपिसोड में अनुपमा और अनुज के गृह प्रवेश की रस्म में शाह परिवार भी शामिल होते हैं। इस दौरान गार्ड्स से शाह परिवार की बहस हो जाती है।

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में गार्ड्स करते हैं शाह परिवार से बदतमीजी।
  • बरखा पर गुस्सा हो जाती हैं अनुपमा।
  • बरखा अनुपमा से माफी मांगती हैं।

अनुपमा, 11 जून 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में आज अनुपमा और अनुज अपने नए घर में आ गए हैं। इस दौरान मीडिया को अपने आस-पास देखकर अनुपमा काफी घबरा जाती है। अनुपमा अनुज से कहती है कि मीडिया वालों से कह दें कि वे यहां से चले जाए। अनुज अनुपमा को मनाने की कोशिश करता है। वहीं, शाह परिवार गृह प्रवेश में शामिल होने आता है तो गार्ड्स उनके साथ बदतमीजी करने लगते हैं। वहीं, बरखा भी शाह परिवार पर बरसने लगती है। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में मीडिया वाले अनुज से सवाल पूछते हैं कि उन्हें कपाड़िया बिजनेस में वापस आकर कैसा लग रहा है? दूसरी तरफ अनुपमा बेचैन होने लगती है। बरखा अनुज की जगह मीडिया के सवालों का जवाब देने लगती हैं। अनुज और अनुपमा शॉक रह जाते हैं। अनुज सबसे कहता है कि थोड़ी देर इंतजार करें क्योंकि अभी परिवार नहीं आया है। बरखा मीडिया के साथ घर में एंट्री लेती है। बरखा मीडिया से कहती है कि कपाड़िया हाउस का हर एक कोना कवर करें। दूसरी तरफ काव्य वनराज, लीला और हंसमुख को बताती है कि अनुपमा ने अहमदाबाद के पॉश इलाके में घर खरीदा है।

Anupama Serial

Also Read: शाह परिवार से बदतमीजी करेंगे गार्ड्स, बरखा ने बनाया अनुपमा के खिलाफ प्लान    

शाह परिवार को रोकता है गार्ड
बरखा का बर्ताव देखकर अनुज और अनुपमा काफी परेशान हो जाते हैं। अनुपमा कहती हैं कि गृह प्रवेश और पूजा के बिन सब लोग घर में अंदर चले गए। बरखा माफी मांगती है कि उसे पता नहीं था कि वह ये निर्णय नहीं ले सकती है। अनुपमा कहती है कि उसका ये मतलब नहीं था लेकिन, पूजा के बिन सभी घर के अंदर चले गए हैं। शाह तभी कपाड़िया मैंशन में आते हैं। गार्ड उन्हें रोककर कहता है कि वह इनविटेशन कार्ड दिखाए। वनराज गार्ड पर गुस्सा हो जाता है कि वह उसकी बेइज्जती कर रहे हैं। पारितोष वनराज से कहता है कि शांत रहे। वनराज हंसमुख से कहता है कि देखिए अनुपमा कितनी अमीर हो गई हैं।

Anupama Serial

बरखा करती है बदतमीजी
वनराज और गार्ड्स के बीच बहस चल रही होती है। बरखा को पता चलता है कि शाह परिवार घर आ गया है। वह शाह परिवार पर गुस्सा करती है कि उनके कारण तमाशा हुआ है। हंसमुख बताते हैं कि अनुपमा उनकी बेटी है लेकिन, बरखा नहीं सुनती और शाह परिवार से बदतमीजी करती है।

अनुपमा शाह परिवार के बचाव में आती है। अनुपमा शाह परिवार से माफी मांगती है। ये देखकर बरखा गुस्सा हो जाती है। बरखा भी शाह परिवार से माफी मांगती है और अंदर इनवाइट करती है। अनुपमा कहती है कि शाह परिवार को कभी ऐसी चीजों से नहीं गुजरना होगा।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर