अनुपमा 16 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा के घर से बिना खाना खाए जाएगा शाह परिवार, अंकुश-बरखा के लिए अलग घर खरीदेगा अनुज

अनुपमा, 16 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल में आज के एपिसोड में बापूजी की बेइज्जती के बाद शाह परिवार बिना खाना खाए अनुज, अनुपमा के घर से चले जाते हैं। जानिए क्या हुआ आज के एपिसोड में....

Anupama Written Update
Anupama Written Update 
मुख्य बातें
  • मिसेज मेहता मांगती हैं हंसमुख से माफी।
  • खाना खाए बिना अनुज-अनुपमा के घर से चले जाता है शाह परिवार।
  • अंकुश और बरखा के लिए अलग बंगला खरीदने के लिए कहता है अनुज।

अनुपमा, 16 जून 2022 एपिसोड अपडेट: . टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में बरखा अंकुश से कहती हैं कि किसी के भी पेरेंट्स की बेइज्जती नहीं करनी चाहिए। वह मिसेज मेहता की तरफ से माफी मांगती है। अंकुश भी हंसमुख से माफी मांगता है। बारखा मेहता से कहती हैं कि वह भी माफी मांगे। मेहता हंसमुख से माफी मांगती है। बरखा सभी से कहती है कि उनका मूड खराब न करें। वह सभी के लिए खाना परोसती है। 

बरखा अनुपमा  (Anupama Serial) से भी, जो कुछ भी हुआ उसके लिए माफी मांगती हैं। अनुज कहता है कि अनुपमा हमेशा सच का साथ देती है। बरखा को यदि जरूरत हुई तो अनुपमा सबसे पहले उसके साथ खड़ी होगी। अंकुश अनुपमा, अनुज और अनुपमा से कहते हैं कि आगे बढ़ना चाहिए। अनुपमा सभी के लिए खाना परोसती है। अंकुश बरखा से कहता है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि अनुपमा इतनी सख्त हो सकती है। अनुपमा शाह परिवार से कहती है कि वह लंच कर लें। वनराज कहता है कि वह कर चुके हैं। वनराज शाह परिवार को लेकर वहां से चला जाता है।    

 Anupama Written Update

दुखी हो जाती है अनुपमा  (Anupama 16 June 2022 written update )
शाह परिवार के जाने के बाद अनुपमा रोते हुए कहती है कि कभी कोई अजनबी भी इस जगह से भूखा नहीं गया है। आज शाह परिवार भूखा चला गया है। अनुज अनुपमा को सपोर्ट करता  है। बरखा और अंकुश भगवान का शुक्र करते हैं कि शाह परिवार चला गया। वनराज अपने परिवार को भूखा देखता है और बरखा द्वारा की गई बेइज्जती को याद करता है। अनुज अंकुश और बरखा के लिए अलग बंगले खरीदने के लिए कहता है। अंकुश बरखा से कहता है कि अनुज और अनुपमा अच्छी जिंदगी बिता रहे हैं, उन्हें खराब न करें। बरखा परेशान हो जाती हैं। अनुपमा कहती है कि अनुज परिवार को अलग करने की न सोचें। 

Anupama

पाखी पर गुस्सा होते हैं समर और वनराज (Anupama episode update)
अनुज कहता है कि अंकुश और बरखा का लाइफस्टाइल अलग है। ऐसे में वह अलग-अलग ही रहें। काव्या वनराज से पूछती है कि वह उसने अनुज को गिफ्ट क्यों नहीं दिया। काव्या पूछती हैं कि वनराज, अनुपमा के लिए खुश है या नहीं। वनराज कहता है कि वह बेहद खुश हैं।    

पाखी सोचती है कि कुछ वक्त अनुपमा के साथ बिताएं। समर और वनराज पाखी पर गुस्सा होते हैं। वह कहते हैं कि अनुपमा अब अमीर हो गई है, ऐसे में वह अपना पक्ष बदल रही है। पाखी कहती है कि जिसे जो समझना है समझे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर