अनुपमा 21 जून 2022 एपिसोड अपडेट: पार्टी में किंजल के साथ होगा हादसा, बच्चों को अनुपमा के घर जाने से रोकेगा वनराज

अनुपमा, 21 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आज के एपिसोड में अनुपमा के घर पर होगी पार्टी। पार्टी में शामिल होंगे समर, पाखी और किंजल। पार्टी में किंजल के साथ होगा हादसा। जानिए क्या होगा अनुपमा में आज...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 21 June 2022 
मुख्य बातें
  • पाखी, समर, किंजल अनुपमा के घर पार्टी करेंगे।
  • बच्चों के अनुपमा के घर जाने से बेचैन होगा वनराज।
  • पार्टी में गिर जाएगी किंजल।

अनुपमा, 21 जून 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में समर सभी को डांस के लिए बुलाता है। अनुपमा पाखी, सारा, पारितोष के साथ मिलकर डांस करते हैं। अनुज और अंकुश की एंट्री होती है। अनुज अनुपमा और सारा से पूछता है कि वह उनके बिना कैसे पार्टी कर सकते हैं। सारा कहती है कि ये पार्टी केवल जवान लोगों के लिए है। इसके बाद अनुज अपने डांस मूव्स को दिखाता है। बरखा दूर से ये सारा नाटक देखती है। समर किंजल और पाखी से कहता है कि बरखा कुछ अजीब लगती है।

किंजल कहती है कि बरखा दूसरी काव्या है। पाखी बरखा की तरफदारी करती है वह कहती है कि वह क्लासी है। वनराज और लीला परेशान हो जाते हैं। लीला वनराज से कहती है कि उसने बच्चों को अनुपमा के घर जाने से क्यों नहीं रोका। वनराज कहता है कि उन्हें बापूजी ने रोक दिया है। लीला पाखी और अधिक की पहली मुलाकात याद दिलाती है। वह वनराज से कहती हैं कि उसका डर गलत नहीं है। वनराज कहता है कि वह अपने बच्चों को खो नहीं सकता है। वनराज पार्टी की फोटोज लीला को दिखाता है। पार्टी में अनुज और अंकुश बरखा से पार्टी में आने के लिए कहते हैं। अनुज अनुपमा से डांस करने के लिए कहता है।

Anupama 21 June 2022

Also Read: पाखी करेगी अपने पिता वनराज का अपमान, अनुपमा सीरियल में शाह हाउस में होगा ड्रामा

वनराज को समझाते हैं बापूजी  (Anupama full episode)
हंसमुख वनराज से बात करता है। वनराज कहता है कि उसे अपने बच्चों के बिना रातों को नींद नहीं आती है। वनराज हंसमुख से कहता है कि उन्हें जल्द ही उठने की आदत डालनी चाहिए क्योंकि किंजल मां बनने वाली हैं। हंसमुख को अनुपमा की याद आती है। वनराज कहता है कि वह किंजल का ख्याल रखेगा। वह किंजल को राखी दवे के घर नहीं भेजना चाहता है। हंसमुख कहता है कि बच्चे अनुपमा के साथ हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि वह अपने पिता को भूल गए हैं। पार्टी में दूसरी तरफ बरखा गलती से किंजल को धक्का मार देती है। किंजल रोने लगती है। वनराज बेचैन हो जाता है। 

Anupama Serial Update

किंजल को घर लाती है अनुपमा (Anupama 21 June2022 written update
पारितोष वनराज को किंजल के बारे में बताता है। किंजल पार्टी में रोने लगती हैं। समर और अनुपमा कहती है कि वह परेशान ने हो बच्चे को कुछ नहीं होगा। अनुपमा को दुख होता है कि वह किंजल का ख्याल नहीं रख पाई है। बरखा रोने लगती है, वह कहती है कि किंजल उसके कारण गिरी है। 

वनराज, हंसमुख, पारितोष और काव्या अनुज के घर जाते हैं। उन्हें पता चलता है कि किंजल बरखा के कारण गिर गई है। वनराज और अंकुश में बहस होती है। अनुपमा किंजल को लेकर घर लाती है। वनराज, पारितोष पूछते हैं कि क्या हुआ। अनुपमा रोने लगती हैं। आने वाले एपिसोड में वनराज कहता है कि बच्चे कभी भी अनुपमा के घर नहीं जाएंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर