Rupali Ganguly Saree Looks: अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के ट्रेडिशनल लुक, फैंस भी करते हैं फॉलो!

Anupama actress Rupali Ganguly Instagram Pics Looks: अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली मॉडर्न और पारंपरिक दोनों तरह के परिधानों को पसंद करती हैं और इनकी तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Rupali Ganguly Saree Looks
रुपाली गांगुली  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रुपाली गांगुली के ट्रेडिशनल लुक्स सोशल मीडिया फैंस के बीच वायरल
  • मॉडर्न के साथ साड़ी जैसे पारंपरिक परिधान के साथ भी शेयर करती हैं तस्वीरें
  • एक नजर रुपाली गांगुली के ऐसे ही ट्रेडिशनल लुक्स पर

मुंबई: रूपाली गांगुली एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह के परिधानों को पसंद करती हैं और अक्सर इनमें सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती हैं। अनुपमा के 44 वर्षीय किरदार में 40 के दशक के मध्य में तलाक लेकर समाज के रूढ़िवादी मानदंडों के खिलाफ जाकर सीरियल में उनका एक नया जीवन शुरू हुआ है। यह शो रिलीज के बाद से ही टीआरपी चार्ट में दबदबा बनाए हुए है।

रूपाली के ऑन-स्क्रीन लुक के साथ-साथ उनका ऑफ स्क्रीन लुक भी फैंस के लिए काबिल-ए-तारीफ होता है। हॉट पिंक साड़ी में उनकी हालिया तस्वीर रूपाली गांगुली के 'देसी' लुक से एक बार फिर दर्शकों को दो चार करा रही है। आइए एक नजर डालते अनुपमा एक्ट्रेस की ऐसी ही फोटोज पर और जानते हैं एक्ट्रेस के जीवन से जुड़ी कुछ बातें: (सभी तस्वीरें - इंस्टाग्राम)

Rupali Ganguly looks main

कभी पिंक साड़ी तो कभी नीली साड़ी में अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अलग अलग अंदाज में दर्शकों का मन जीतती नजर आती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा के किरदार में रुपाली गांगुली को भी जमकर प्यार मिल रहा है और उन्होंने घर-घर में अपनी अलग पहचान बना ली है लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे रुपाली बॉलीवुड की फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल भी कर चुकी हैं।

Rupali Ganguly photos

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली फिल्मी परदे पर एक बड़े स्टार के साथ रोमांस करते हुए दिख चुकी हैं। रुपाली गांगुली का जन्म 5 अगस्त 1977 को कोलकाता में हुआ था, उनके पिता का नाम अनिल गांगुली है जोकि खुद एक फिल्म निर्देशक थे।

Rupali Ganguly pic in Saree

रुपाली ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी किया लेकिन इसके बाद अपना रुख एक्टिंग यानी अभिनय की ओर कर लिया। रुपाली ने 'अनुपमा' के अलावा कई और टीवी सीरियल में भी काम किया है। इन सबसे पहले वो बॉलीवुड में भी अपना हाथ भी आजमा चुकी हैं।

Rupali Ganguly pics

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने महज 19 साल की छोटी सी उम्र में साल 1996 में आई अंगारा फिल्म से बॉलीवुड के अंदर डेब्यू किया था और इस फिल्म में वो मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस करती दिखी थीं, उस वक्त मिथुन की उम्र 45 साल थी।

Anupama actress Rupali Ganguly

अनुपमा सीरियल में उनका किरदार जितना साधारण हैं असल जिंदगी में रुपाली उससे कहीं ज्यादा ग्लैमरस हैं लेकिन इस बीच ट्रेडिशनल लुक में वह पारंपरिक और बहू वाला अंदाज दिखाना भी नहीं भूलतीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अगर एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की बात करें तो रुपाली गांगुली ने साल 2013 में बिजनेस मैन अश्विन वर्मा के साथ शादी कर चुकी हैं और वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर