अनुपमा में होगी नई एंट्री, सागर पारेख निभाएंगे रुपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे का रोल!

New Entry in Anupama Show: पारस कलनावत के अनुपमा छोड़ने के बाद से लगातार उनके रिप्लेसमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। अनुपमा के मेकर्स ने खोजबीन शुरू कर दी है...

Anupama New Entry in Star plus Show: TV Actor Sagar Parekh approached to play Rupali ganguly Onscreen son Samar?
सागर पारेख और रुपाली गांगुली। 
मुख्य बातें
  • अनुपमा के मेकर्स दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
  • कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन के कारण पारस कलनावत शो के बाहर हो गए हैं।
  • अब जल्द ही हमें शो में नए समर की एंट्री देखने को मिलेगी।

Anupama New Entry: अनुपमा टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में काफी कुछ होने वाला है। दर्शकों को जल्द शो में मसालेदार और ड्रामा से भरी कहानी देखने को मिलने वाली है। इन्हीं ट्विस्ट के साथ मेकर्स दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जैसा कि हम जानते हैं, हाल ही में कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन के कारण पारस कलनावत शो के बाहर हो गए हैं। मेकर्स ने पारस का अनुबंध समाप्त कर दिया गया है। अब कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद पारस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे।

पारस कलनावत के अनुपमा छोड़ने के बाद से लगातार उनके रिप्लेसमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। अनुपमा के मेकर्स ने खोजबीन शुरू कर दी है कि आखिर वो किसे पारस कलनावत के रिप्लेसमेंट के तौर पर चुनेंगे। हमने टीवी अभिनेता सुवंश धर को अप्रोच किए जाने की जानकारी दी थी। बताया जा रहा है कि सुवंश शो में नए समर की भूमिका निभा सकते हैं। 

पढ़ें- कुंडली भाग्य की प्रीता की चमकी किस्मत, करण जौहर संग श्रद्धा आर्य को मिला बड़ा प्रोजेक्ट!

लेकिन अब नवीनतम रिपोर्ट्स कुछ और ही कह रही हैं। जानकारी के अनुसार, सुवंश नहीं बल्कि सागर पारेख द्वारा शो में पारस के बाद समर का किरदार निभाने की सबसे अधिक संभावना है। सागर पारेख को टीवी शो कैसी है ये यारियां के लिए जाना जाता है। हालांकि सभी को मेकर्स द्वारा ऑफिशियल अनाउंसमेंट किए जाने का इंतजार है। 

बात अगर अनुपमा की कहानी की करें तो अनुज तो शो में अपनी पत्नी अनुपमा की सुरक्षा के लिए आगे आते हुए देखा जाएगा। शो के नवीनतम ट्रैक में अनुज को शाह परिवार के खिलाफ अनुपमा के लिए स्टैंड लेते देखा जाएगा। वह अपनी बेटी अनु और अनुपमा के साथ पाखी के दुर्व्यवहार के बारे में जानेंगे और इसी के बाद अपना आपा खो देंगे। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर