Anupama Serial Written Update 12 Nov 2021: बा ने उठाया बड़ा कदम, करवाएगी अनुज कपाड़िया-अनुपमा की शादी

Anupama 12 Nov 2021 Written Update: अनुपमा टीवी सीरियल में शुरू होगा एक नया रिश्ता। बा रखेगी अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी का प्रस्ताव। जानिए क्या होगा अनुपमा में...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा और अनुज कपाड़िया की दोस्ती की हुई नई शुरुआत
  • अनुज कपाड़िया अपना प्यार का इजहार करने के बाद अनुपमा से पहली बार मिलता है।
  • बा रखती हैं अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी का प्रस्ताव।

Anupama Episode Written Update 12 November 2021: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया और अनुपमा के रिश्ते की एक नई शुरुआत हो गई है। अनुज की दिल की बात जानने के बाद भी अनुपमा ने दोस्ती का रिश्ता कायम रखा। वहीं, बा ने अनुज और अनुपमा को शादी करने के लिए कह दिया। 

अनुज कपाड़िया अपना प्यार का इजहार करने के बाद अनुपमा से पहली बार मिलता है। अनुपमा उसे बताती है कि जब वह वनराज से ये सब कह रहा था तो उसने सुन लिया। अनुज बताता है कि 26 साल से वह अनुपमा को प्यार करते आ रहा है। अनुज की बात सुनने के बाद अनुपमा उसकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाती है। अनुपमा कहती है कि वह उसे प्यार के बदले में केवल दोस्ती दे सकती है। 

Anupama Serial Spoiler

नया साल, नई शुरुआत 
अनुपमा और अनुज जहां अपने नए रिश्ते की शुरुआत करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ बापूजी समर से पूछते कि उनके जाने के बाद घर में अनुपमा को लेकर कुछ हुआ था। वनराज क्यों चला गया। वहीं, अनुपमा और अनुज हाथ मिलाते हैं। अनुज कहता है कि वह इतने साल से इस सच को छिपाकर घुट-घुटकर जी रहा था। नए साल में दोनों एक नई शुरुआत करेंगे। 

Anupama

बा रखेंगी शादी का प्रस्ताव 
अनुपमा अपनी डांस अकादमी में दिवाली सेलिब्रेट करेंगे। इस दौरान घरवाले भी इसमें शामिल होंगे। वहीं, अनुज कपाड़िया और अनुपमा को साथ देखकर बा एक बार फिर गुस्से से लाल हो जाएगी। 

Anupama

बा अनुज और अनुपमा के सामने शादी का प्रस्ताव रखेगी। वह दोनों के सामने सिंदूर रखती हैं और कहती हैं कि बच्चों की गलती बड़े ठीक करते हैं। मैं चाहती हूं कि तुम दोनों शादी कर लो। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर