Anupama Serial Spoiler: अनुपमा और अनुज का वैलेंटाइन्स डे खराब करेगा पारितोष, सामने आएगा बेटे के अफेयर का सच

Anupama Upcoming Episode Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अनु जल्द ही अपने दिल की बात अनुज से कह दें। लेकिन, वैलेंटाइन्स डे पर अनुपमा के सामने आएगा बेटे के अफेयर का सच।

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में पारितोष के अफेयर का खुलासा होगा।
  • वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अनुपमा के सामने आएगा बेटे का सच।
  • अनुज और अनुपमा की डेट नाइट होगी खराब।

Anupama Upcoming Episode Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा के पिछले एपिसोड में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अनुज कपाड़िया ने अनुपमा से अपने प्यार का इजहार कर दिया है। हालांकि, अनुपमा का वैलेंटाइन्स डे जल्द ही खराब होनेवाला है। दरअसल पारितोष का सच अनुपमा के सामने आना वाला है। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अनुपमा को पारितोष के अफेयर के बारे में पता चलेगा। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अनुज और अनुपमा (Anupama serial spoiler) के वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेशन के दौरान एक नई लड़की की एंट्री होने जा रही है। इस लड़की का पारितोष के साथ अफेयर है। वहीं, किंजल वैलेंटाइन्स डे पर पारितोष के लिए एक डेट नाइट प्लान करताी है। चीजें तब बिगड़ जाती है जब पारितोष के अफेयर का खुलासा होता है। ये अनुज और अनुपमा की रोमांटिक नाइट को खराब कर देता है। कहानी में आगे अनुपमा जब अनुज से अपने मन की बात कहने वाली होती है तभी किंजल का फोन आ जाता है। 

Anupama Latest News: Paritosh left home blaming Anupama family breaks drastically

Also Read: अनुज के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस रखेगा वनराज तो अनुपमा के जन्मदिन पर अनुज लेगा बड़ा फैसला

अनुज और अनुपमा ने मनाया वैलेंटाइन्स डे 
वैलेंटाइन्स डे के मौके के मौके पर बापूजी घरवालों को बताते हैं कि अनुज और अनुपमा जल्द ही अपना बिजनेस शुरू करने जा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ अनुज ने बिजनेस तो दे दिया, लेकिन अपने सारे पार्टनर्स साथ ले गया। जब वह हंसमुख, समर, किंजल, अनुज और अनुपमा को नाचते और गाते हुए देखते हैं तो शॉक्ड रह जाते हैं। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अनुज और अनुपमा रोमांटिक होते हैं। अनुपमा सोचती है कि वह अपने दिल की बात आज अनुज से कह देगी। लेकिन, वह कहते-कहते रुक जाती है। 

anupamaa spoiler alert

अनुपमा बनाती हैं पसंदीदा खाना
अनुपमा वैलेंटाइन्स डे के दिन अनुज का पसंदीदा खाना बनाती है। अनुज अनुपमा को देखता है और दोनों बात करते हैं तभी बा का फोन आ जाता है। बा पूछती है कि उसने अनुज को होटल क्यों नहीं भेजा जब समर वहां पर नहीं था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

बा कहती हैं कि समाज उसके और अनुज के चरित्र पर सवाल उठाएगा और वह सबका जीना मुश्किल कर रही हैं। बा बताती है कि पाखी पूरा दिन फोन पर बात करती है और किंजल, तोषू एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। अनुज सब सुन लेता है और वहां से चला जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर