Anupama Serial Update 10 Nov 2021: दिल की बात कहने पर अनुज कपाड़िया ने दी खुद को सजा, समर ने दिया अनुपमा के रिश्ते को नया नाम 'MAAN'

Anupama Serial 10 November 2021 Episode: अनुज कपाड़िया ने शाह परिवार के सामने अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया। अनुज का सच जानकर अनुपमा टूट गई। वहीं, समर ने अनुपमा- अनुज के रिश्ते को नया नाम दिया।

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुज कपाड़िया ने खोला 26 साल पुराना राज।
  • अनुज कपाड़िया का सच जानकर टूट गई अनुपमा।
  • समर ने दिया अनुज और अनुपमा के रिश्ते को एक नया नाम

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया ने आखिरकार अपने प्यार का इजहार कर दिया। अनुज कपाड़िया की सारी बातें अनुपमा और समर सुन लेते हैं। वहीं, वनराज शाह अनुज कपाड़िया का कॉलर पकड़ लेता है। 

वनराज के भड़काने के बाद अनुज कपाड़िया 26 साल पुराना राज खोल देता है कि वह अनुपमा से प्यार करता है। वह पिछले 26 साल से अनुपमा से एक तरफा प्यार करता है और मरते दम तक करते रहेगा। हालांकि, अनुज ये भी कहता है कि अनुपमा उससे प्यार नहीं करती बल्कि एक अच्छा दोस्त मानती है। अनुपमा की जान उसके परिवार में बसती है। अनुपमा घर के बाहर खड़ी सब सुन लेती है। वहीं, समर भी वहां पर होता है।

Anupama Serial

अनुज पर होता है हमला
अनुज कपाड़िया को एहसास होता है कि उसने शाह परिवार के सामने अपनी दिल की बात कहकर बहुत बुरा किया है। वह सड़क पर कैरम खेल रहे कुछ लड़कों से पंगा लेता है। वह कहता है कि उसे अपनी करनी की सजा मिलनी चाहिए। लड़के उसे मारते हैं पर जब देखते हैं कि वह जानबूझकर ऐसा कर रहा है तो उसे अपने हाल में छोड़कर चले जाते हैं। 

Anupama Spoiler

अनुपमा को समझाएगा समर 
अनुपमा अनुज का सच जानकर टूट जाएगी। वह सीधे अपने घर जाएगी जहां समर उन्हें समझाने की कोशिश करेगा। समर कहेगा कि अनुज उनके लिए बहुत अच्छा है। यही नहीं, वह दोनों के रिश्ते को एक नया नाम MAAN देगा।

Anupama Spoiler

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक डॉली ने वनराज से सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। वनराज भाई दूज के मौके पर डॉली का इंतजार करेगा। हालांकि, डॉली नहीं आएगी और वनराज त्योहार में अकेले ही रहेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर