Anupama 30 Nov 2021 Update: बा और बापूजी की शादी में शामिल होगा अनुज कपाड़िया, काव्या को छोड़ अनुपमा को सपोर्ट करेगा वनराज

Anupama Serial Episode Update 30 Nov 2021: अनुपमा सीरियल में शाह परिवार एक बार फिर बा और बापूजी की दोबारा शादी होने जा रही है। जानिए क्या हुआ आज अनुपमा सीरियल के एपिसोड में...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • शाह परिवार मनाने जा रहा है बा और बापूजी की शादी की 50वीं सालगिरह।
  • घरवालों को शादी की तैयारी करता देख भड़क जाती है काव्या।
  • बा और बापूजी की शादी में आएगा अनुज कपाड़िया।

मुंबई. अनुपमा में शाह परिवार के घर खुशियां दोबारा लौट कर आई है। घरवाले मिलकर बा और बापूजी की शादी की 50वीं सालगिरह मनाने जा रहा है। इस मौके पर घरवाले एक बार-फिर दोनों की शादी कराने जा रहे हैं। घर में शादी की फंक्शन की तैयारी चल रही है। हालांकि, घरवाले काव्या को किसी भी प्लानिंग में शामिल नहीं करते हैं। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में वनराज और काव्या के रिश्ते खराब होते जा रहे हैं। वनराज काव्या को बेडरूम में अकेला छोड़कर बाहर सोफे पर सोने के लिए चला जाता है। वहीं, दूसरी तरफ पारितोष भी किंजल से अलग सोफे पर सोता है। वहीं,शादी की तैयारी के लिए अनुपमा  घर आती है पर ये सब देखकर काव्या भड़क जाती है। वहीं, घरवाले कहते हैं कि शादी से पहले वह बा और बापूजी का प्रीवेडिंग फोटोशूट करवाएंगे।

Anupama

अनुपमा ने किया काव्या को इग्नोर
अनुज कपाड़िया ऑफिस जाता है लेकिन, वह देखता है कि जीके किसी से फोन पर बात कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ काव्या अनुपमा के पास जाती हैं। काव्या खरी-खोटी सुनाती है पर अनुपमा उसे इग्नोर करने लगती है। काव्या ये देखकर भड़क जाती है। वह कहती है कि उसी के घर में आकर वह उसकी बेइज्जती करती है। अनुपमा जवाब देती है कि वह इस फंक्शन के बाद कम से कम घर में आएगी। तभी वनराज वहां आ जाता है और काव्या चुपचाप चली जाती है। 

Anupama Spoiler

शादी में अनुज कपाड़िया देगा सरप्राइज
अनुज कपाड़िया बा और बापूजी की शादी में शामिल होगा। अनुज कपाड़िया को घर के अंदर देख सभी घरवालों चौंक जाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुज कपाड़िया बा और बापूजी को सरप्राइज देने वाला है। 

Anupama

अनुज कपाड़िया काव्या की चाल का पर्दाफाश करेगा। दरअसल काव्या ने शाह परिवार के घर को बेच दिया है। इस घर को अनुज कपाड़िया के एक दोस्त ने खरीदा है। अनुज बा और बापूजी की वेडिंग एनिवर्सरी पर ये घर उन्हें वापस लौटाएगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर