Anupama Spoiler : शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट, अनुज या किंजल की बेटी आर्या किसे पहले बचाएगी अनुपमा

Anupamaa Spoiler : अनुपमा में इन दिनों धमाकेदार ट्रैक चल रहा है। तोषू से मिले धोखे से किंजल पूरी तरह से टूट चुकी हैं। ऐसे में अनुपमा किंजल और उसकी बेटी आर्या को गोद लेने का फैसला करती हैं।

anupamaa spolier
anupamaa spolier  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा में किंजल शाह परिवार से जाने का फैसला करती हैं
  • किंजल अनुपमा और अनुज के घर पहुंचेगी
  • किंजल ने अभी तक घरवालों को इसके बारे में नहीं बताया है

Anupamaa Spoiler : अनुपमा में इन दिनों धमाकेदार ट्रैक चल रहा है। एक तरफ जहां किंजल शाह परिवार को छोड़कर अनुपमा के घर रहने वाली हैं। हालांकि किंजल ने परिवार वालों को ये नहीं बताया कि वो अनुपमा के घर जारी रही है। उसने घरवालों से कहा कि वो अपनी मां के घर जा रही थीं। इस बात को जानने के बाद घरवाले हैरान हो जाएंगे। वनराज ने तोषू को अपने घर से निकाल दिया है। 

शो के अपकमिंग एपिसोड में तोषू जल्द अपनी गर्लफ्रेंड सेजल के साथ शाह परिवार में एंट्री करेगा। तोषू घर में आने के बाद अनुपमा के खिलाफ क्या साजिश रचेगा इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। आगे की कहानी में अनुपमा और अनुज किंजल और उसके बच्चे को गोद लेने का फैसला करते हैं।

अनुज या किंजल की बेटी आर्या किसे बचाएगी पहले अनुपमा

शो के अपकमिंग ट्विस्ट में किंजल अनुपमा के घर पहुंचेगी। दूसरी तरफ अनुपमा छोटी अनु के साथ स्कूल जाती हैं, फिर ऑफिस और डांस क्लास। अनुपमा बाकी चीजों में इतना उलझ जाता हैं कि वो आर्या का ध्यान नहीं रख पाती है। वहीं, किंजल अपनी बच्ची को चुप कराने की कोशिश करती हैं, लेकिन उसे कुछ समझ नहीं आता है। बिना अनुपमा के किंजल अपनी बच्ची का ध्यान नहीं रख पाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

किंजल अपनी बेटी आर्या की हालत खराब होते देख अनुज से मदद मांगती है। अनुज किंजल की मदद करने के लिए उठने की कोशिश करता है, लेकिन वो जमीन पर गिर जाता है। उसके हाथ में बहुत ज्यादा चोट आती है। 

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 16 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह, क्या जीत पाएंगी ‌इस शो का खिताब?

ऐसे में क्या करेगी अनुपमा एक तरफ जहां अनुज को हाथों में काफी चोट लगी होती है, तो दूसरी तरफ किंजल भी अपनी बेटी की हालत देखकर रोने लगती हैं। शो का अपकमिंग ट्रैक काफी धमाकेदार होने वाला है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर