काव्या-वनराज से अनुपमा तक, जानें रियल लाइफ में कितने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं शो के सितारे

Anupama star cast property: अनुपमा सीरियल दर्शकों का मन जीतने के साथ साथ शो टीआरपी रेटिंग्स की रेस भी लगातार जीतता आया है। यहां जानें कितनी है सीरियल के सितारों की प्रॉपर्टी....

rupali ganguly gaurav khanna to sudhanshu pandey madalsa sharma and others Anupama star cast property
अनुपमा स्टारकास्ट।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा लगातार 2 सालों से दर्शकों का लोकप्रिय बना हुआ है।
  • दर्शकों का मन जीतने के साथ साथ शो टीआरपी रेटिंग्स की रेस भी लगातार जीतता आया है।
  • जानें सीरियल के सितारों की कुल संपत्ति कितनी है?

Anupama star cast property: स्टार प्लस का मशहूर धारावाहिक अनुपमा, लगातार 2 सालों से दर्शकों का लोकप्रिय बना हुआ है। अपनी अनोखी मगर सादगीभरी कहानी और रूपांतरण के माध्यम से शो ने हमेशा टीवी जगत और जनता को अपनी ओर आकर्षित किया है। अनुपमा के जरिए निर्माताओं ने बहुत ही साधारण ढंग से घर गृहस्थी संभालने वाली भारतीय नारी के जीवन की कठिनाइयों और चुनौतियों को छोटे पर्दे पर बखूबी दिखाया है। दर्शकों का मन जीतने के साथ साथ शो टीआरपी रेटिंग्स की रेस भी लगातार जीतता आया है। अब आप भी अक्सर सोचते होंगे कि शो में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले एक्टर्स जैसे रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और अन्य कलाकारों की कुल संपत्ति कितनी होगी? आईए आपको कुछ चौका देने वाले फिगर्स बताते हैं - 

रूपाली गांगुली : अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली को कौन नहीं जानता है। लगातार अपनी अदाकारी से रूपाली घर-घर में जाना जाने वाला नाम बनचुकी हैं। कथित तौर पर रूपाली की कुल संपत्ति 21 से 25 करोड़ के आसपास की है। शोके हर एपिसोड के लिए वे लगभग 60,000 रुपये लेती हैं।

पढ़ें- सोनाली फोगाट अकेले कर रही थीं बेटी की परवरिश, 6 साल पहले फार्महाउस पर मिली थी पति की डेड बॉडी

गौरव खन्ना : अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया का रोल निभाने वाले गौरव, अनुपमा का हाथ थाम कर हर किसी के चहेते बन गए हैं। कथित तौर पर गौरव की कुल संपत्ति 900 मिलियन डॉलर की है।

सुधांशु पांडे : अनुपमा के एक्स पति वनराज शाह की भूमिका निभा रहे सुधांशु की कुल संपत्ति भी कथित तौर पर 21 से 25 करोड़ रुपये की है। सुंधाशु हर एपिसोड शूट करने की फीस के रूप में लगभग 50,000 रुपये लेते हैं।

Sudhanshu Pandey: After 'Anupamaa', I realised how incredibly popular television can make you - Times of India

मदालसा शर्मा : अभिनेत्री मदालसा शर्मा स्टार प्लस के इस धारावाहिक में काव्या वनराज शाह के रोल को निभा रही हैं। जिनकी कुल संपत्ति कथित तौर पर 14 से 20 करोड़ के बीच की है। मदालसा हर एपिसोड के लिए 30,000 रुपये लेती हैं।

आशीष मेहरोत्रा : पारितोष शाह की भूमिका अदा करने वाले आशीष की कुल संपत्ति लगभग 7 से 10 करोड़ की है। वे एक एपिसोड के लिए 33,000 रुपये लेते हैं।

Ashish Mehrotra Age, Wiki, Biography, Girlfriend, Wife, Weight, Height In Feet, Net Worth, Tv Shows & Many More – Trend Setter LIVE

निधि शाह : किंजल शाह के रूप में घर घर की पहचान बनने वाली निधि एक एपिसोड शुट करने के लिए 32,000 रुपये चार्ज लेती हैं। हाल में उनकी कुल संपत्ति 7से 10 करोड़ की है।

Exclusive! Nidhi Shah: I have not quit Anupamaa, but I do want to move on and land a new project - Times of India

मुस्कान बामने :  अनुपमा और वनराज की बेटी पाखी शाह का किरदार निभा रहीं मुस्कान अक्सर शो की जान बनी रहती हैं। मुस्कान की कुल संपत्ति 3 से 5 करोड़ है और वे कथित तौर पर एक एपिसोड के लिए 27,000 रुपये फीस लेती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर