Anupama टीवी शो की शूटिंग बंद, रूपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे Paras Kalnawat निकले कोरोना पॉजिटिव

Anupamaa actor Paras Kalnawat: अनुपमा के अभिनेता पारस कलनावत को शुक्रवार को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। शो से जुड़ी पूरी कास्ट, क्रू मेंबर्स के टेस्ट किए जा रहे हैं...

Paras Kalnawat Anupamaa TV actor Aka Roopali gangli tests COVID-19 positive
रूपा गांगुली ओर पारस कलनावत।  
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा के सेट पर भी कोरोना का कहर शुरू हो गया है।
  • अभिनेता पारस कलनावत को शुक्रवार को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।
  • पारस कलनावत के कोरोना पॉजिटिए पाए जाते ही शूट कैंसल कर दिया गया।

जहां देश में कोरोना वायरस का ग्राफ धीमा पड़ता दिख रहा है, वहीं अब भी लगातार कई सेलिब्रिटीज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। अब टीवी सीरियल अनुपमा के सेट पर भी कोरोना का कहर शुरू हो गया है। खबर आ रही है कि अनुपमा के अभिनेता पारस कलनावत को शुक्रवार को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि सीरियल में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के बेटे का रोल प्ले करने वाले एक्टर पारस कलनावत के कोरोना पॉजिटिए पाए जाते ही शूट कैंसल कर दिया गया।

सूत्रों ने बताया कि पारस कलनावत कोरोना पॉजिटिव हैं और शो से जुड़ी पूरी कास्ट, क्रू मेंबर्स के टेस्ट किए जा रहे हैं। हालांकि अभी पारस कलनावत की हेल्थ को लेकर और जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं अभी 'अनपुमा' टीम के अन्य साथियों की टेस्ट रिपोर्ट का भी पता नहीं चल रहा है। 

पारस कलनावत को कोविड के हल्के लक्षण थे जिसके बाद उनका टेस्ट कराया गया जो कि सकारात्मक निकला। शुक्रवार की सुबह सेट पर निश्चित रूप से हड़कंप था क्योंकि अन्य अभिनेताओं का भी परीक्षण किया गया।

शो के निर्माता राजन शाही ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, 'अभिनेता पारस कलनावत, जो टीवी शो अनुपमा के अभिन्न अंग हैं। आज उनको COVID-19 परीक्षण में सकारात्मक पाया गया। हालांकि वह पिछले कुछ दिनों से हमारे साथ शूटिंग नहीं कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने हमें सूचित किया सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का परीक्षण किया गया। BMC को सूचित किया गया है और सेटों को सेनीटाइज कराया गया। कोरोना संबंधित सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। पारस का मेडिकल ट्रीटमेंट जारी है और वो होम क्वारंटाइन हैं। मैं लगातार उनके और पूरी टीम के संपर्क में हूं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उन्हें वापस सेट पर देखने की आशा करता हूं।'

पारस कलनावत प्रोड्यूसर राजन शाही द्वारा निर्मित अनुपमा में समर शाह का लोकप्रिय किरदार निभाते हैं। पारस, अनुपमा के किरदार की तरह ही दर्शकों के प्रिय बन गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर