Anupama Spoiler: अनुपमा-अनुज कपाड़िया की दोस्ती के खिलाफ हुईं बा, डील कैंसिल करने के लिए कहेगा वनराज

Anupama Serial Spoiler Update: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया के आने से शाह परिवार दो हिस्सों में बंट गया है। पारितोष, वनराज के बाद अब बा को भी अनुपमा-अनुज की दोस्ती पसंद नहीं आ रही है।

Anupama Spoiler, Anupama Upcoming Episode
Anupama 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में अनुज कपाड़िया के कारण शाह परिवार में दरार पड़ गई है।
  • बा को भी अनुज-अनुपमा की दोस्ती पसंद नहीं आ रही है।
  • वनराज शाह अनुपमा पर घटिया इल्जाम लगाएगा।

Anupama Serial Spoiler. अनुपमा सीरियल में बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया के आने के बाद से शाह परिवार में दरार पड़ने लगी है। जहां समर, बापूजी, किंजल को दोनों की दोस्ती पसंद आ रही है। वहीं, पारितोष, वनराज के बाद बा भी दोनों की दोस्ती से खुश नहीं है। शो में अब वनराज और काव्या अनुपमा पर घटिया इल्जाम लगाने वाले हैं। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुज कपाड़िया घर पर अनुपमा को अपने मां के दिए घुंघरू गिफ्ट करता है। ये बा को पसंद नहीं आता है। वहीं, जाते वक्त अनुज कपाड़िया अनुपमा से कहता है वनराज-काव्या से बेहतर उसका आइडिया था। ऐसे में वह उसे फाइव  स्टार होटल के रेस्टोरेंट में बराबर की पार्टनरशिप ऑफर करता है। इसके बाद अनुज वनराज और काव्या को अपनी कंपनी में जॉब ऑफर करता है। 

Anupama

वनराज को होगी जलन
अनुपमा को डील मिलने से समर, किंजल, बापूजी और पाखी खुश हैं। वनराज को ये बात पसंद नहीं आती है। वनराज अनुपमा से कहेगा की बचपन का प्यार अब रंग ला रहा है। इस पर अनुपमा वनराज पर जोर-जोर से चिल्लाती हैं। अनुपमा कहती हैं कि वह रिश्तों का लिहाज करना भूल जाएं। काव्या भी अनुपमा पर आरोप लगाती हैं। अनुपमा कहती हैं, अगर वनराज उसके बच्चों का पिता नहीं होता तो वह कुछ ऐसा करती जो वह खुद सोच भी नहीं सकती। 

Anupama Serial

बा भी लगाएगी आरोप
अनुपमा कहती हैं कि कैफे और डांस एकेडमी का आइडिया उसका था। उसका आइडिया दोनों से बेहतर था। वनराज अनुपमा से कहता है कि वह डील को अस्वीकार कर दें। अनुपमा कहती हैं कि वह कैलेंडर में तारीख देख लें। शायद वह भूल गए कि उनका तलाक हो गया है।  

Anupama

अनुपमा के खिलाफ इस बार बा भी हो गई है। वह अनुपमा से कहती हैं कि अनुज कपाड़िया रोज-रोज उनके घर क्यों आता है। वह ये डील साइन नहीं करेगी तो नहीं करेगी।   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर