Anupama Update : कौन है अनुपमा की जिंदगी में तूफान लाने वाला, किसने दिया है अनुज को पहाड़ी से धक्का

Anupama Update :  अनुपमा शो में इन दिनों हाइवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। अनुपमा अनुज की बिगड़ती हालत देखकर परेशान है, तो दूसरी तरफ वनराज कहता है कि उसी ने अनुज को धक्का दिया था। ये जानकर क्या अनुपमा वनराज को भेजेगी जेल। इसके लिए आपको शो देखना होगा....

anupama show
anupama show upcoming twist  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा में दर्शकों को कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे
  • क्या अनुज चला जाएगा कोमा में
  • वनराज या किसी ओर ने दिया अनुज को पहाड़ी से धक्का

Anupama Update :  टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों हाइवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। अनुपमा और अनुज की जिंदगी में आए इस तूफान को लेकर पूरा शाह परिवार परेशान है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। ये शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। अनुज और वनराज इस समय अस्पताल में हैं। दोनों की जान दाव पर लगी है। हालांकि वनराज की हालत में थोड़ा सुधार है। वहीं, अनुज की ब्रेन सर्जरी सफल रही। लेकिन उसे अभी तक होश नहीं आया है। ऐसे में डॉक्टर्स को कहना है कि अनुज कोमा में जा सकता है।

शो में दिखाया जाता है कि अनुज को थोड़ा होश आता है और वो अनुपमा से कुछ कहना चाहता है। ये सब देखकर बरखा काफी घबरा जाती है, लेकिन वो दोबारा बेहोश हो जाता है। अनुज की हालत बिगड़ जाती है, ऐसे में डॉक्टर्स कहते हैं अगर उन्हें ज्यादा देर होश नहीं आया है तो वो कुछ दिनों, महीनों के लिए कोमा में जा सकते हैं। ये सुनकर अनुपमा हैरान रह जाती है। अनुपमा अनुज की हालत के लिए वनराज को जिम्मेदार मानती हैं। वो कहती हैं, आपकी वजह से मेरे पति की ये हालत है। वहीं, वनराज अनुपमा से माफी मांगता है। लेकिन अनुपमा वनराज को खरी खोटी सुनाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

ये भी पढ़ें - Janmashtami 2022: छोटे पर्दे पर इन चाइल्ड एक्टर्स ने निभाया है लड्डू गोपाल का किरदार, यहां देखें टीवी के नन्हे कान्हा 
 

वहीं, अनुज कई होश में न आए जाए ये सुनकर बरखा परेशान हो जाती है। बरखा अंकुश के साथ मिलकर अनुज की प्रॉप्टीज को हथियाना का प्लान बनाती है। वनराज भले ही अपने गलती के लिए माफी मांगता है। इसी के साथ वो कहता है, अनुज को पहाड़ी पर लेकर गया था जहां हम दोनों का झगड़ा भी हुआ था, लेकिन अनुज को किसने धक्का दिया उसे इस बारे में कुछ याद नहीं है। अनुपमा कैसे अनुज को ठीक करेगी। इसी के साथ अब उसे घर के साथ - साथ बिजनेस भी देखना होगा। शो में क्या दिलचस्प मोड आते हैं उसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर