अनुपमा, 07 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा में हुई मीका सिंह की एंट्री, अनुज से होगा ये खास रिश्ता

अनुपमा, 07 मई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में शनिवार को अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में निभाई गई। इस दौरान मीका सिंह ने भी शो में एंट्री ली। जानिए क्या हुआ अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में...

अनुपमा 07 मई 2022, Anupama Serial 7 May 2022 Update
अनुपमा 07 मई 2022, 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में चल रही है।
  • लीला के हाथ लगने वाली होती है हंसमुख की मेडिकल रिपोर्ट।
  • अनुपमा में होगी मीका सिंह की एंट्री।

अनुपमा 07 मई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी की रस्में शुरू हो गई है। मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के लिए पूरा कपाड़िया और शाह परिवार तैयारी कर रहा है। इस दौरान जीके हंसमुख की रिपोर्ट को छिपा देता है। वहीं, मान (अनुपमा और अनुज) की संगीत सेरेमनी में मीका सिंह की भी एंट्री होने जा रही है। 

शनिवार के एपिसोड की शुरुआत में जीके हंसमुख की रिपोर्ट (Anupama7 May 2022 full episode) अलमारी में छिपा देता है। वह नहीं चाहता कि किसी भी हालत में ये रिपोर्ट किसी के हाथ लगे। वहीं, मालविका देविका को बताती हैं कि वह शाह परिवार के लोगों के लिए गिफ्ट लाई है लेकिन, वह इसे अनुज से छिपा रही है। मालविका गिफ्ट निकालती है तभी हंसमुख की रिपोर्ट नीचे गिर जाती है। दूसरी तरफ शाह परिवार मेहंदी के लिए तैयार होता है। काव्या राखी से पूछती है कि क्या वह अनुपमा को मेहंदी लगाएगी। राखी जवाब में कहती हैं कि वह यहां पर सिर्फ एंजॉय करने के लिए आई हैं। 

Anupama Serial Update

Also Read: अक्षरा और अनुपमा के वेडिंग ट्रैक से TV शोज को मिल रही बंपर TRP, गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने किया कमबैक

लीला के हाथ लगती है रिपोर्ट
जीके हंसमुख से पूछते हैं कि उन्होंने अपनी दवाई ली है या नहीं। हंसमुख कहते हैं कि वह अपनी दवाई किसी भी कीमत में नहीं भूल सकते। जीके बताते हैं कि हंसमुख की रिपोर्ट उसके पास सुरक्षित है। घर के अंदर मेहंदी सेरेमनी (Anupama episode written update April 2022) चल रही होती है। दूसरी तरफ लीला के हाथ में हंसमुख की रिपोर्ट आ जाती है। वह ये रिपोर्ट देखने वाली होती है लेकिन, तभी राखी आ जाती है और पूछती है कि नाराज होने के कारण वह ये फंक्शन अटेंड नहीं कर रही हैं। वहीं, काव्या अनुपमा को थैंक्स कहती है कि उसने उसे खुश रहने की वजह दी। वहीं, लीला ताली बजाती हैं वह अनुपमा और काव्या की दोस्ती पर चुटकी लेती है। 

Anupama Serial Update

मीका सिंह की होती है एंट्री
जीके अनुपमा को अनुज की मम्मी की चूड़ियां देता है। ये देखकर अनुपमा इमोशनल हो जाती हैं। बाद में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह शाह परिवार में एंट्री लेते हैं। शाह ये जानकर चौंक जाते हैं कि मीका और अनुज दोस्त हैं। अनुज मीका सिंह के अपकमिंग शो स्वयंवर मीका दी वोटी को प्रमोट करता है। 

मीका सिंह अनुपमा को राधा कृष्ण का फ्रेम गिफ्ट करता है। वहीं, वनराज सोचता है कि ये सब खत्म होने के बाद वह अनुज के साथ बात करेगा। आने वाले एपिसोड में मीका सिंह अनुपमा की संगीत सेरेमनी में गाना गाएंगे। वहीं वनराज अनुज को अलग ले जाकर बात करेगा।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर