Kavya की प्रेग्नेंसी से मामाजी की रीएंट्री तक, Vanraj की होगी बेइज्जती, TV शो Anupamaa में होंगे 5 बड़े धमाके

Anupamaa 5 major Tv Show Spoiler Twist: रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के टीवी शो में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है। अनुपमा की कहानी में आने वाले हैं ये पांच बड़े ट्विस्ट...

Anupamaa twist 5 major updates kavya pregnancy To Shekhar gupta mamaji Entry TV Show Spoiler
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • काव्या की प्रेग्नेंसी से लगेगा सबको झटका
  • वनराज के दिल में अनुपमा की लिए सॉफ्ट कॉर्नर
  • अनुपमा की कहानी में आने वाले हैं ये पांच बड़े ट्विस्ट

अनुपमा की कहानी में लगातार कई इंटरेस्टिंग ट्विस्ट आ रहे हैं। शाह परिवार में काव्या की एंट्री के बाद से हर रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुपमा का तलाक हो चुका है लेकिन भी काव्या है कि उसका पीछा नहीं छोड़ रही है। जैसा हम जानते हैं कि काव्या लगातार अनुपमा और किंजल के बीच दरार पैदा करने की प्लानिंग बना रही है। हालांकि ये प्लान फ्लॉप होने के बाद काव्या गुस्से में है और काव्या के लगातार ड्रामे से शाह परिवार परेशान है। अब, परिवार में अनुपमा-वनराज के बेटे समर की बर्थडे पार्टी की तैयारी हो रही है तो वहीं सीरियल में एक बड़ा धमाका होने वाला है। इतना ही नहीं कहानी में अनुपमा-वनराज और समर से जुड़े कई ट्विस्ट आने वाले हैं। जानें अनुपमा की कहानी में आने वाले हैं ये पांच बड़े ट्विस्ट...

काव्या होगी प्रेग्नेंट
काव्या के दिमाग में अब एक नया प्लान आ रहा है। काव्या ने वनराज को उसकी और उनके फ्यूचर बच्चों की जिम्मेदारी लेने के लिए कहा है। जिसे सुनकर वनराज हिल जाएगा क्योंकि वो अब बच्चे नहीं चाहता है। काव्या और वनराज की शादीशुदा जिंदगी को बड़ा झटका लगने वाला है। हालांकि वनराज, काव्या के बच्चे वाली ख्वाहिश का अस्वीकार्य कर देता है। वो कहता है कि उसे इस उम्र में बच्चे नहीं चाहिए और उसके साथ बच्चा होने का  विचार काव्या को छोड़ देना चाहिए। काव्या, वनराज के साथ शादी के बाद फैमिली प्लानिंग चाहती है लेकिन वनराज ये सुनकर अपने कमरे से बाहर निकल जाता है और परिवार के साथ समय बिताने चले जाता है। अब काव्या, समर की बर्थडे पार्टी के दौरान अपनी फेक प्रेग्नेंसी की खबर से समाज में परिवार को शर्मसार करने की योजना बनाती है, जिससे वनराज गुस्सा हो जाता है और शाह परिवार को शर्मिंदा होना पड़ेगा। 

समर-नंदिनी की शादी
अनुपमा इधर समर को कुछ ऐसा गिफ्ट देना चाहती थी जो वो उसे सबसे ज्यादा पसंद आए। इसलिए उसने बा से समर और नंदिनी के रिश्ते को रजामंदी देने का फैसला किया है। बा ने अब अंतत: समर और नंदिनी की शादी के लिए हां कह दी है जो कि कपल के लिए एक खूबसूरत गिफ्ट बन जाता है। जैसा कि समर, नंदिनी से प्यार करता है लेकिन परिवार की हां ना होने की वजह से वो कुछ नहीं कर पाता है। ऐसे अब बा की हामी समर के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। इसी के साथ शाह परिवार में जल्द ही एक और शादी का फंक्शन दर्शकों को देखने को मिल सकता है। जब समर और नंदिनी की शादी में सभी एकसाथ शामिल होंगे। 

मामाजी की अनुपमा में फिर से एंट्री
जल्द ही स्टार प्लस के सीरियल 'अनुपमा' में फिर से मामाजी एंट्री करेंगे। अपकमिंग एपिसोड में शाह परिवार समर का बर्थडे सेलिब्रेट करेगा। शो में समर के जन्मदिन को दिलचस्प बनाने के लिए डांस सीक्वेंस, ट्विस्ट और टर्न के साथ ग्रैंड सेलिब्रेशन होने वाला है। दर्शक शो में अभिनेता शेखर शुक्ला उर्फ मामाजी की फिर से एंट्री भी देखेंगे। अनुपमा के सेट से शेखर शुक्ला की शूटिंग की नई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जिसमें वो कास्ट के साथ शूट करते दिखे। मामाजी उस परिवार का अभिन्न हिस्सा रहे हैं जिन्हें हमेशा शो में बा (लीला) के साथ देखा जाता था। अब मामा की रीएंट्री के साथ सीरियल में उनका रोल फिर से बढ़ने वाला है। 

राम कपूर की एंट्री
लंबे वक्त से अनुपमा को लेकर चर्चा है कि सीरियल में एक और मेल पैरलर लीड की एंट्री होने वाली है। ये किरदार कोई और नहीं राम कपूर निभाते नजर आएंगे। दरअसल शादीशुदा लाइफ के खत्म होने के बाद अनुपमा अपने जीवन में आगे बढ़ेगी और एक नया व्यक्ति उनकी लाइफ में आएगा। राम कपूर एक समानांतर लीड के रूप में सीरियल अनुपमा में प्रवेश करने वाले हैं। राम कपूर शो में रूपाली गांगुली के साथ दिखाई देंगे। वो अनुपमा के बचपन के दोस्त का रोल करेंगे। राम कपूर ने हाल ही में मेकअप रूम की एक फोटो शेयर की थी और बताया था कि वो काम पर वापल लौट आए हैं। जिसके बाद से कयास हैं राम कपूर ने अनुपमा की शूटिंग शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamramkapoor)


वनराज के दिल में अनुपमा की लिए सॉफ्ट कॉर्नर
काव्या ने घर का खर्चा बांटकर एक और नया ड्रामा क्रिएट किया है। जिसे सुनकर बापूजी उदास हो जाते हैं और बाहर चले जाते हैं। काव्या के ड्रामे पर वनराज फैसला करता है कि वो अनुपमा सहित पूरे परिवार का घर का खर्च उठाएगा। वनराज वादा करता है कि वो कुछ महीनों तक अनुपमा की खर्चा उठाएगा। जैसा कि हम देख सकते हैं कि सीरियल में वनराज का अनुपमा को लेकर हृदय परिवर्तन हो रहा है है। वनराज के दिल में अनुपमा के लिए  सॉफ्ट कॉर्नर आ रहा है। इसकी वजह से भी काव्या असुरक्षित हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर