Anupamaa Twist: अनुज-अनुपमा के लिए मालविका का है बड़ा प्लान, वनराज और काव्या की जिंदगी में भी मचाएगी तबाही

Anupamaa serial twist Malvika Big Plan| अब टीवी सीरियल अनुपमा में मालविका की नई एंट्री से हर किसी की जिंदगी में नई चुनौतियां देखने को मिलने वाली हैं। वो अनुज और अनुपमा के जीवन को भी झकझोरने वाली है...

Anupamaa huge twist| Anupamaa Malvika Turn nagetive| Malvika Rules Anuj Anupama and Vanraj Kavya life|
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • मालविका की अचानक एंट्री से मसालेदार मोड़ आएंगे।
  • शो में मालविका हर किसी की जिंदगी में नई चुनौतियां लेकर आने वाली है।
  • वो अनुज और अनुपमा के जीवन को भी झकझोरने वाली है।

सीरियल 'अनुपमा' के निर्माता अनुज के जीवन में मालविका की अचानक एंट्री कराकर कुछ मसालेदार मोड़ लाने की कोशिश कर रहे हैं। जिससे अनुज और मालविका के रिश्ते के बारे में अनुपमा के मन में भ्रम पैदा हो रहा है। इससे पहले हमने देखा है कि वनराज ने अनुज, अनुपमा और शाह परिवार को सदमे की स्थिति में छोड़कर मालविका को अपने नए बिजनेस पार्टनर के रूप में सबसे मिलवाया है। 

अब टीवी सीरियल अनुपमा में मालविका की नई एंट्री से हर किसी की जिंदगी में नई चुनौतियां देखने को मिलने वाली हैं। वनराज ने मालविका के साथ अपना नया विजनेस वेंचर वनिका लॉन्च किया है, जिसने पहले ही सभी को चौंका दिया है। इघर अनुपमा ने अनुज से अपने प्यार का इजहार करने और उसके साथ एक नई शुरुआत करने का फैसला किया है। हालांकि, कुछ भी इतनी आसानी से काम नहीं करने वाला है क्योंकि मालविका के पास न केवल वनराज और काव्या के लिए एक बड़ी प्लान है, बल्कि वो अनुज और अनुपमा के जीवन को भी झकझोरने वाली है।

मालविका, अनुज और अनुपमा से मिलकर खुश है और उसे खुशी होती है कि अनुज ने अनुपमा को प्यार करके अपने जीवन का सबसे अच्छा चुनाव किया। वैसे तो मालविका पहले दोनों को पास लाने की कोशिश करने वाली है। लेकिन जब अनुज उसे वनराज के साथ बिजनेस करने के रोकेगा दिक्कत यहां से शुरू होगी। 

सीरियल में फिलहाल सबकी चहेती दिखने वाली मालविका जल्द ही निगेटिव किरदार में दिखने वाली है। क्योंकि जब अनुज, मालविका को बिजनेस के लिए मना करेगा तो वनराज, मालविका को इमोशनल सपोर्ट देगा। इसी के साथ मालविका को वनराज अच्छा लगने लगेगा और उसके लिए फीलिंग आने लगेगी। यही चीजें वनराज और काव्या के जीवन में एक बड़ा मुद्दा बनने वाली हैं। तो इस तरह से मालविका, अनुज, अनुपमा और वनराज को झकझोरेगी, साथ ही काव्या की जिंदगी में भी कलह मचाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर