Shraddha Kapoor की 'हसीना पारकर' में नजर आ चुकी हैं Anupamaa फेम Muskaan Bamne, 9 साल से कर रहीं एक्टिंग

Anupamaa fame paakhi aka Muskaan Bamne profile : रूपाली गांगुली के लीड रोल वाले सीरियल अनुपमा में पाखी का रोल निभाकर लोकप्रिय हो रही हैं मुस्‍कान बामने। आप जानते हैं कि वह श्रद्धा कपूर संग काम कर चुकी हैं?

Rupali Ganguly onscreen Daughter Muskan Bamne
Rupali Ganguly onscreen Daughter Muskan Bamne 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में पाखी का रोल निभाकर लोकप्रिय हो रही हैं मुस्‍कान बामने
  • 21 साल की मुस्‍कान बामने बी कॉम फाइनल ईयर की स्‍टूडेंट हैं
  • मुस्‍कान बामने को कई फ‍िल्‍मों में काम करने का मौका मिला है

Anupamaa fame paakhi aka Muskaan Bamne profile : स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा का दबदबा लगातार कायम है। अपनी कहानी और बेहतरीन स्‍टार कास्‍ट की बदौलत यह सीरियल काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीरियल में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) लीड रोल में हैं। बेहद कम समय में इस सीरियल के एक्‍टर्स ने अच्‍छी खासी लोकप्रियता पाई है और पहचान बनाई है। केवल लीड एक्‍टर्स ही नहीं, बल्कि सपोर्टिं कास्‍ट को भी दर्शक खूब प्‍यार देते हैं। 

रूपाली गांगुली के लीड रोल वाले सीरियल अनुपमा में पाखी का रोल निभाकर लोकप्रिय हो रही हैं मुस्‍कान बामने (Muskan Bamne Paakhi)। 21 साल की मुस्‍कान बामने (Muskan Bamne Age) बी कॉम फाइनल ईयर की स्‍टूडेंट हैं। मुस्‍कान उन अदाकाराओं में से हैं जिन्‍होंने बेहद कम उम्र में अभिनयकी शुरुआत की थी। मुस्‍कान बामने ने खुद टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया था कि वह 9 साल से एक्टिंग कर रही हैं। जब वह सातवीं क्‍लास में थीं तो मध्‍य प्रदेश से मुंबई अपनी किस्‍मत आजमाने आ गई थीं। 

श्रद्धा कपूर संग मिला मौका 

मुस्‍कान बामने ने मुंबई आकर कई सीरियल में काम किया। इतना ही नहीं, मुस्‍कान बामने को कई फ‍िल्‍मों में काम करने का मौका मिला जिनमें श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म हसीना पारकर मुख्‍य है। इसके अलावा वह 2018 में आई फ‍िल्‍म हेलीकॉप्‍टर ईला और एंड टीवी के सीरियल बकुला बुआ का भूत (Bakula Bua Ka Bhoot) में नजर आ चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

एक्टिंग के साथ करती हैं डांस

मुस्‍कान बामने के फैंस जानते हैं कि वह जितनी अच्‍छी अदाकारा हैं उतनी ही शानदार डांसर भी हैं। वह इंस्‍टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और यहां उनकी लाखों की फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन अपनी दिलकश तस्‍वीरें और डांस वीडियोज साझा करती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अनुपमा यानि रूपाली गांगुली के साथ डांस (Rupali Ganguly Dance Video) करते हुए वीडियो डाला था जोकि काफी वायरल हुआ था। वीडियो में मुस्‍कान, बा और अनुपमा के साथ 'पिया तू अब तो आजा' गाने पर डांस कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर