ये क्या! अनुपमा ने बनाया बा को मारने का प्लान, सास की जान लेने के लिए ऐसे रची साजिश 

Rupali Ganguly Instagram Reel: हाल ही में अनुपमा की रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। लोग इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर अनुपमा ऐसा कैसे कर सकती है।

Ruapli Ganguly Shares A Video Of Her With Ba, Rupali Ganguly Hilarious Instagram Video
Rupali Ganguly  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सामने आया अनुपमा का खतरनाक प्लान।
  • बा को मारने के लिए अनुपमा ने रची साजिश।
  • बताया किस तरह करेगी बा की हत्या।

Anupamaa Fame Rupali Ganguly Instagram Reel: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा का किरदार निभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इस टीवी सीरियल की वजह से अब रूपाली गांगुली को घर-घर में अनुपमा के नाम से पहचाना जाता है। अनुपमा अब हर घरेलू औरत के लिए एक आइकन की तौर पर उभर कर आई हैं। हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोग अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा अपनी सास यानी बा को जान से मारने का प्लान बना रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर इतनी संस्कारी बहू अपनी सास को मारने का प्लान कैसे बना सकती है। 

Also Read: Anupama Serial: अनुपमा- अनुज की सगाई में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, रुपाली गांगुली ने दिखाई पहली झलक

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसने सभी को अचंभे में डाल दिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा और बा एक झूले पर बैठे हुए हैं। जिसके बाद बा यह कहती हैं कि चलो आज बहू को आजमाते हैं। फिर बा अनुपमा से पूछती हैं कि 'अगर मैं पलंग पर बैठूंगी तो तुम कहां बैठोगी?' इस बात का जवाब देते हुए अनुपमा कहती है कि 'मैं सोफे पर बैठूंगी।' फिर बा पूछती हैं कि 'अगर मैं सोफे पर बैठ गई तो?' तब अनुपमा कहती है 'मैं जमीन पर बैठ जाऊंगी।' इसके बाद बा ने कहा कि 'अगर मैं जमीन पर बैठ गई तो?' इस सवाल का जवाब देते हुए अनुपमा कहती है कि 'मैं जमीन में गड्ढा खोदकर बैठ जाऊंगी।' तब अनुपमा को आजमाते हुए बा फिर से उससे पूछती हैं कि 'अगर मैं गड्ढे में बैठ गई तो?'

Also Read: सलमान खान की हीरोइन बनीं शहनाज गिल? भाईजान की इस फिल्म में निभाने वाली हैं अहम भूमिका 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rups (@rupaliganguly)

तब अनुपमा जो कहती है उसे सुनकर लोग जोर-जोर से हंसने लगे। अनुपमा ने कहा कि 'फिर मैं गड्ढे में मिट्टी डालकर किस्सा ही खत्म कर दूंगी।' यह सुनकर बाप को जोर का झटका लगता है जिसके बाद अनुपमा बा के पैर दबाने लग जाती है और माफी मांगती है। रूपाली गांगुली का यह इंस्टाग्राम रील बहुत दिलचस्प है। वह अक्सर बा के साथ इंस्टाग्राम रील्स शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर