सुधांशु पांडे के बाद अब मदालसा शर्मा से चल रही रूपाली गांगुली की अनबन? अवॉर्ड फंक्शन में दिखी काव्या-अनुपमा की दूरी

Anupamaa Actresses Rupali ganguly And madalsa sharma cold war?: मदालसा और रूपाली सीरियल के सेट पर एक-दूसरे को इग्नोर करती हैं। इसकी एक झलक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान देखने को मिली। जहां रूपाली और मदालसा एक-दूसरे को इग्नोर करती नजर आईं!

Anupamaa Kavya Ignore each other in Award See Rupali ganguly And madalsa sharma cold war begin video?
मदालसा शर्मा और रूपाली गांगुली। 
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल की लीड एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर चल रही है!
  • अनुपमा टीवी शो के सेट से लगातार कोल्ड वॉर की खबरें आ रही हैं।
  • इस बार मामला रूपाली गांगुली और मदालसा शर्मा के बीच का है!

अनुपमा टीवी सीरियल का दबदबा छोटे परदे पर कायम है। लंबे वक्त से अनुपमा टीआरपी में नंबर-1 पॉजिशन पर बादशाहत बनाए हुए है। जिसकी हकदार सीरियल की शानदार स्टारकास्ट है। जो उम्दा परफॉर्मेंस के दम पर अनुपमा को नंबर-1 बनाने में कामयाब रही है। हालांकि इसी बीच अनुपमा के सेट से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि सीरियल की लीड एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर चल रही है! जी हां, आपने सही पढ़ा, अनुपमा टीवी शो के सेट से लगातार कोल्ड वॉर की खबरें आ रही हैं। इस बार मामला रूपाली गांगुली और मदालसा शर्मा के बीच का है।

खबर है कि अनुपमा और काव्या यानि कि एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और मदालसा शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच कोल्ड वॉर की खबरें हैं। यहां तक कि बताया जा रहा है कि अनुपमा की ये दोनों एक्ट्रेसेस आपस में बात तक नहीं करती हैं। मदालसा और रूपाली सीरियल के सेट पर एक-दूसरे को इग्नोर करती नजर आती हैं। इसकी एक झलक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान देखने को मिली। जहां रूपाली और मदालसा एक-दूसरे को इग्नोर करती नजर आईं!

जैसा कि हम सभी जानते हैं सीरियल में काव्या और अनुपमा एक-दूसरे के एंटी हैं। जहां अनुपमा सीधी-सादी परिवार का ख्याल रखने और सबको साथ लेकर चलने वाली महिला है तो वहीं काव्या मॉडर्न और स्वार्थी सोच वाली है। इस वजह से सीरियल में दोनों एक-दूसरे के खिलाफ होती हैं। लेकिन रील लाइफ तक तो ठीक था अब रियल लाइफ में टकराव की खबरें आना काफी शॉकिंग है। 

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे की अनबन की आ चुकीं खबरें
ये कोई पहली बार नहीं है जब अनुपमा सीरियल के सेट से को-स्टार्स को लेकर कोल्ड वॉर की खबरें आई हैं। इससे पहले भी अनुपमा और वनराज यानि कि रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे को लेकर ऐसी ही चर्चाएं रही हैं। सुधांशु और रूपाली के बीच कोल्ड वॉर की खबरें कुछ वक्त पहले ही सामने आई थीं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सेट पर दोनों के बीच आपसी खींचतान के चलते शो से जुड़े लोग दो गुटों में बंट गए थे। पहले ग्रुप में रूपाली गांगुली यानी 'अनुपमा' के साथ अल्पना बुच, आशीष मेहरोत्रा और मुस्कान बामने थे। वहीं सुधांशु पांडे के ग्रुप में उनकी ऑन-स्क्रीन गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा, अनघा भोंसले और पारस कलनावत की होने की खबर थी। सेट पर ये दोनों ही ग्रुप एक दूसरे से काफी अलग नजर आते थे। 


मदालसा शर्मा ने तोड़ी थी चुप्पी
इस खबर के तूल पकड़ने पर मदालसा ने चुप्पी तोड़ी थी। एक्ट्रेस ने कहा था, 'यह बिल्कुल बकवास खबर है। ये सिर्फ अफवाहें हैं। ऐसा कुछ नहीं है। इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।' हालांकि हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार भी सामने आ रहीं कोल्ड वॉर की खबरें सिर्फ अफवाह ही हो। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर