Anupamaa Shocking Big Twist: अनुपमा को काव्या ने दी वॉर्निंग, 'मेरे पति वनराज से दूर रहो वरना...'

Kavya Anupamaa Catfight For vanraj!: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में काव्या, अनुपमा और वनराज की केमिस्ट्री को देखती है और गुस्से में हरी-भरी हो जाती है। आगे काव्या, अनुपमा की कलाई को कस कर पकड़कर उसे सबक सिखाएगी।

Anupamaa Upadate Twists Shocking Kavya warning To Anupama for vanraj
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा फिलहाल छोटे परदे पर राज कर रहा है।
  • वनराज नौकरी की तलाश में है और उसे नहीं मिल रही है। 
  • अब काव्या, अनुपमा को सबक सिखाती नजर आएगी।

टेलीविजन स्क्रीन पर अनुपमा फिलहाल राज कर रहा है। यह शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग में टॉप पर रहता है। ऐसा लगता है कि वनराज नौकरी की तलाश में है और उसे नहीं मिल रही है। इसके अलावा वनराज अब एक कैफे की नौकरी करने के लिए तैयार है क्योंकि वह प्रतिष्ठित कंपनियों में नई नौकरी पाने में असफल रहता है। इधर नंदिनी और समर को वनराज की बातचीत और तनाव सुनाई देता है। इसलिए नंदिनी वनराज के लिए दुखी होती है वो चाहती है कि उसकी समस्याओं का समाधान जल्द ही हो जाए।

वनराज को लेकर समर-नंदिनी में मदभेद
दूसरी ओर, समर को लगता है कि वनराज के साथ ऐसा होना चाहिए। क्योंकि वो पहले अनुपमा को कम सैलरी के साथ उनके छोटे शिक्षा कार्य के लिए अपमानित करता था। वनराज मुश्किल में लग रहा है, और अनुपमा को छोड़कर काव्या से शादी करने के लिए पछताने के कारण वह इस चरण का सामना कर रहा है। उसे अनुपमा का समर्थन याद आ रहा है और वह उसके पास वापस जाना चाहता है।

काव्या ने दी अनुपमा को वॉर्निंग
जैसा कि वनराज और काव्या की शादी हो गई है। अब काव्या, शाह के घर पर राज करने की कोशिश कर रही है।  ऐसा लगता है कि वनराज और अनुपमा एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं और समर्थन भी करते हैं। आने वाले एपिसोड में काव्या, अनुपमा और वनराज की अनकही केमिस्ट्री को देखती है और गुस्से में हरी-भरी हो जाती है। आगे काव्या, अनुपमा की कलाई को कस कर पकड़ती है और उसे अपने पति से दूर रहने की चेतावनी देती है। देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

आपको बता दें, अनुपमा अपने तलाक के बाद से लगातार सेल्फ डिपेंड होने की कोशिशों में लगी हुई। अब अनुपमा ना सिर्फ अपने फैसले खुद करती है बल्कि पहले से काफी ज्यादा स्ट्रांग तरीके से अपनी बात रखती है। बताया जा रहा है कि अुनपमा जल्द अपनी डांस अकेडमी शुरू करने वाली है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर