Anupamaa: मालविका के एक वार से औंधे मुंह गिरेगा वनराज, अनुज के लिए उठाएगी ठोस कदम

Anupamaa Spoiler Alert: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। एक तरफ जहां वनराज अनुपमा और अनुज का मजाक उड़ाएगा तो अब वहीं मालविका अपने भाई के लिए स्टैंड लेगी। 

anupamaa tv serial major twist malvika to give befitting reply to vanraj, malvika major step against vanraj
Anupamaa Spoiler  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ‌ट्विस्ट।
  • अनुपमा और अनुज का मजाक उड़ाएगा वनराज।
  • अपने भाई के लिए स्टैंड लेगी मालविका। 

Anupamaa Upcoming Twists: छोटे पर्दे पर फिलहाल अनुपमा टीवी सीरियल का दबदबा बना हुआ है। इस टीवी सीरियल की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। अनुपमा में यह देखा जा रहा है कि कैसे वनराज अनुज के बिजनेस पर अपना हुकुम चला रहा है। लेकिन वनराज के इस कदम से मालविका बिल्कुल भी खुश नहीं है। मालविका को इस बात से नाराजगी है कि अनुज उसे छोड़कर चला गया तो वहीं अब वह वनराज द्वारा उठाए गए कदमों के लिए भी गुस्सा ‌है। अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसकी वजह से मालविका अनुज का स्टैंड लेगी और वनराज के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाएगी।

एक तरफ जहां अनुपमा और अनुज के पास भले ही पैसे और बिजनेस नहीं है लेकिन दोनों को इस बात की खुशी है कि वह एक साथ हैं। वहीं वनराज यह सोचता है कि पैसा ही सब कुछ होता है और उससे बढ़कर कुछ भी नहीं है। इसी को लेकर वनराज अनुपमा और अनुज का मजाक उड़ाता है जिसके बाद अनुपमा उसे खूब सुनाती है। अनुपमा टीवी सीरियल में वनराज को अनुज के बॉस चेयर पर बैठकर आराम फरमाते हुए देखा जाएगा। इसके साथ वह यह कहेगा कि इस कंपनी में कोई और इस पोजीशन को नहीं ले सकता है। जिसके बाद मालविका आ जाती है और उसे देख लेती है। 

Also Read: Anupamaa 3 Twist: मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुपमा के 3 अपकमिंग ट्विस्ट बदलेंगे पूरी कहानी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

Also Read: Lock Upp: इस बॉलीवुड अदाकारा की होगी कंगना रनौत के शो में एंट्री, सलाखों के पीछे रहकर करेंगी टास्क

वनराज को खरी-खोटी सुनाएगी मालविका

जब मालविका वनराज को अपने भाई के चेयर पर बैठा देखती है तो‌ वह गुस्से में लाल हो जाती है और उससे झगड़ा करने लग जाती है। जिसके बाद वनराज के सपने चूर-चूर हो जाते हैं। वनराज यह सोचता है कि इतना करने के बाद भी यह कुर्सी उसके हाथ नहीं आई। अब अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि मालविका ऐसा कौन सा कदम उठाएगी जिसकी वजह से वनराज का अकल ठिकाने आ जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर