Anupamaa Spoiler: डांडिया के दौरान करीब आएंगे अनुपमा और अनुज, दोनों की नजदीकियां देख बा का फूटेगा गुस्‍सा

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो अनुपमा के आने वाले एपिसोड में घमासान देखने को मिलेगा। अनुपमा और अनुज को साथ में डांडिया खेलते देख वनराज और बा समेत दूसरे लोग नाराज दिखाई देंगे। वे उन्‍हें लेकर बातें बनाएंगे।

Anupama Upcoming Spoiler, Anupama Upcoming episode
Anupama spoiler  
मुख्य बातें
  • दुनिया की बातों से बेखबर होकर डांस करेंगे अनुपमा और अनुज
  • काव्‍या वनराज से कॉम्‍पीटीशन पर ध्‍यान देने को कहेगी
  • अनुपमा और अनुज को करीब आता देख बा को आएगा गुस्‍सा

Anupamaa Upcoming story: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों त्‍योहार की धूम है। शो में डांडिया उत्‍सव चल रहा है। जिसमें अनुपमा और अनुज साथ में डांडिया और गरबा करते नजर आएंगे। डांस के बहाने दोनों की नजदीकियां बढ़ेंगी। हालांकि ये बात बा, वनराज और दूसरे लोगों को पसंद नहीं आएगी। अनुपमा और अनुज के करीब आने से सबसे ज्‍यादा नाराज बा होंगी। उनका गुस्‍सा इतना बढ़ जाएगा कि वह अनुज पर बरस पड़ेंगी। 

अनुपमा और अनुज पर टिकी रहेंगी वनराज की निगाहें 

शो में इन दिनों नवरात्रि उत्‍सव सेलिब्रेट किया जा रहा है। जिसमें डांडिया कॉम्‍पीटीशन भी रखा गया है। इसमें अनुपमा अनुज के साथ हिस्‍सा लेती हैं, वहीं वनराज काव्‍या के साथ। अनुपमा जहां दुनिया की बातों से बेखबर होकर अनुज के साथ डांस करेंगी तो वहीं दोनों को देख वनराज को जलन होगी। उसकी निगाहें उन्‍हीं पर टिकी होंगी। काव्‍या के बार बार डांस पर फोकस करने की बात कहने के बावजूद वनराज का ध्‍यान सिर्फ अनुपमा और अनुज पर ही होगा। 

लोग बनाएंगे बातें, देंगे ताने 

आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि कैसे अनुज और अनुपमा दुनिया से बेखबर होकर एक दूसरे के साथ डांस करते नजर आएंगे, लेकिन मोहल्‍ले के लोगों और परिवार के दूसरे सदस्‍यों को उनकी ये नजदीकियां रास नहीं आएंगी। सीनियर मेंबर्स दोनों के देख कर फब्तियां कसेंगे, साथ ही उन्‍हें लेकर बातें बनाएंगे। वहीं परिवार के कुछ लोग अनुपमा और अनुज को ताने भी मारेंगे। 

बा की निकलेगी भड़ास  

अनुज और अनुपमा मस्‍ती में एक दूसरे के साथ डांडिया खेलेंगे, इतना ही नहीं वे कॉम्‍पीटीशन भी जीत जाएंगे। दोनों को साथ में देख बा का गुस्‍सा भड़क उठेगा। वह अनुज पर अपनी भड़ास निकालेंगी। वह अनुज को सबके सामने बेइज्‍जत करेंगी। ये देख अनुपमा अनुज का पक्ष लेंगी, जिससे बा की नाराजगी और बढ़ जाएगी। आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि अनुपमा अनुज के लिए कैसे घरवालों और दूसरों से मुकाबला करेंगी। साथ ही वनराज इसमें कैसा रिएक्‍शन देगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर