Anupamaa Spoiler: अनुज का होगा खतरनाक कार एक्सीडेंट, अस्पताल में रात-रात भर जागकर अनुपमा करेगी सेवा

Anupamaa twist Anuj Car Accident: काव्या इधर वनराज पर करेगी घरेलू हिंसा का केस और पहुंचाएगी सलाखों के पीछे। दूसरी तरह अनुपमा सीरियल में अनुज का होगा खतरनाक एक्सीडेंट...

Star plus Serial Anupamaa twist Anuj deadly car Accident
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • वनराज ने काव्या को तलाक देने और उससे मुक्त होने की ठान ली है।
  • काव्या रोती है जब अनुपमा काव्या को देखकर अपने दिनों को याद करती है।
  • अब काव्या, वनराज पर घरेलू हिंसा का केस करेगी और उसे सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।

अनुपमा सीरियल में तलाक ड्रामा चल रहा है। अनुपमा परिवार और घर के झगड़ों के बारे में सोचकर वनराज को अपना फैसला बदलने के लिए समझाने की कोशिश करती है। लेकिन वनराज ने काव्या को तलाक देने और उससे मुक्त होने की ठान ली है। अनुपमा, वनराज को समझाना जारी रखती है, लेकिन जब वे काव्या को चीजें फेंकते देखते हैं तो सब बेकार हो जाता है। काव्या रोती है जब अनुपमा काव्या को देखकर अपने दिनों को याद करती है। काव्या की हालत देखकर अनुपमा खुद को आईने में देखती है और उदास हो जाती है। लेकिन वह हिम्मत जुटाती है और काव्या को सहारा देती है।

धर वनराज, काव्या को माफ करने के लिए तैयार नहीं है, जहां काव्या खुद को चोट पहुंचाने और घरेलू हिंसा का केस करने का फैसला करती है। वनराज सलाखों के पीछे अपनी जिंदगी बिताने के लिए तैयार है लेकिन काव्या के साथ नहीं। हैरान अनुपमा लड़ाई को रोकने की कोशिश करती है लेकिन वो नाकाम रहती है। 

इधर अनुज ने अनुपमा को अहमदाबाद से बाहर अपनी बिजनेस मीटिंग के बारे में सूचित करता है। अनुज, अनुपमा को लेने आ रहा है वो जल्दी में तैयार होकर उसका इंतजार करती है। लेकिन तभी अनुज की कार एक खतरनाक एक्सीडेंट हो जाता है और उसे बहुत ज्यादा चोट आती है। अब अनुज को हॉस्पिटल ले जाया जाएगा। जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ेगा।

अनुपमा, अनुज को अस्पताल में देखकर बुरी तरह से टूट जाएगी। अब अनुपमा, अनुज की देखभाल करेगी। वो पूरी रात जागते रहकर अनुज की सेवा करेगी, ताकि उसे होश आ जाए। आगे क्या होगा? क्या अनुज कार दुर्घटना में बच पाएगा? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर