Imlie के गश्मीर महाजनी से Anupamaa की रूपाली गांगुली और शिवांगी जोशी तक, जानें इन 7 TV स्टार्स के कौन हैं BFF

7 TV stars Best Friend Forever| टीवी सितारों के जानें बेस्ट फ्रेंड: 1 अगस्त को दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे मनाया जाएगा। जानें आपके पसंदीदा टीवी सितारों की रियल लाइफ में किससे है बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर वाली दोस्ती...

Anupamaa ghum hai kisi ke pyaar mein To imlie Top 7 TV stars Best Friend
टीवी सेलेब्स के बेस्ट फ्रेंड। 
मुख्य बातें
  • 1 अगस्त को दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे मनाया जाएगा।
  • जानें आपके पसंदीदा टीवी सितारों के बेस्ट फ्रेंड।
  • रियल लाइफ में कौन है सितारों का बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर।

1 अगस्त को दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे मनाया जाएगा। हर किसी के जीवन में दोस्ती का बहुत महत्व होता है। फ्रेंडशिप डे के इस खास दिन पर, हम यहां आपको कुछ पसंदीदा टीवी सितारों के बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर के बारे में बताने वाले हैं। 

रूपाली गांगुली और डेलनाज ईरानी

टीवी सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और टीवी अदाकारा डेलनाज ईरानी असल जिंदगी में अच्छी दोस्त हैं। वे अक्सर एक साथ घूमते हैं और यहां तक कि साथ में थिएटर प्ले भी करते हैं।

शिवांगी जोशी और अदिति भाटिया
ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री शिवांगी जोशी और ये है मोहब्बतें की अदिति भाटिया वास्तविक जीवन में काफी अच्छी दोस्त हैं। वे दोनों नियमित रूप से नहीं मिलते हैं लेकिन फिर भी एक-दूसरे के करीब हैं। अक्सर शिवांगी जोशी और अदिति के साथ टाइम बिताते हुए फोटोज सामने आते रहते हैं। 

पारस कलनावत और करण कुंद्रा
करण कुंद्रा हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा बने थे। शो में उनकी मोहसिन खान से दोस्ती हो गई। पारस कलनावत जो अनुपमा का हिस्सा हैं यही प्रोडक्शन हाउस ये रिश्ता क्या कहलाता है बनाता है। पारस ने करण की टीवी पर वापसी पर जोरदार स्वागत किया था। करण और पारस दोस्त हैं। दोनों नियमित रूप से एक-दूसरे के सेट पर जाते थे और साथ में समय बिताते थे।

श्रद्धा आर्य और अंजुम फकीह

कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह भी टीवी जगत की बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें सामने आती रहती हैं जो कि इनकी दोस्ती को बयां करने के लिए काफी हैं।

ऐश्वर्या शर्मा और आशना किशोर

गुम है किसी के प्यार में की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा अक्सर सेट पर अपनी बेस्टी आशना किशोर के साथ नजर आती हैं। दोनों नियमित रूप से एक साथ हैंगआउट करती दिखती हैं।

सृति झा और अरिजीत तनेजा

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस सृति झा और अरिजीत तनेजा असल जिंदगी में एक-दूसरे के काफी करीब हैं। वे अक्सर साथ में घूमते रहते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

सुधांशु पांडे और अपूर्व अग्निहोत्री
टीवी एक्टर सुधांशु पांडे और अपूर्वा अग्निहोत्री भी करीबी दोस्त हैं। जब अनुपमा टीवी सीरियल में सुधांशु पांडे के दोस्त अपूर्व अग्निहोत्री ने एंट्री ली थी तो सुधांशु ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर