Anupamaa Huge Twist: निशाने पर लगा वनराज का तीर, Maan के रिश्ते में आई दरार तो अनुपमा को घर से बाहर निकालेगा अनुज 

Anupamaa Big Twist: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि वनराज की वजह से अनुज और अनुपमा के रिश्ते में दरार आ जाएगी और अनुज उसे घर से बाहर निकाल देगा। 

anupamaa tv serial major twist anuj will throw anupamaa out of his house, rift between anuj and anupamaa
अनुपमा टीवी शो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट।
  • निशाने पर लगने वाला है वनराज का पहला तीर। 
  • अनुपमा को धक्के मार कर घर से बाहर निकालेगा अनुज।

Anupamaa Spoiler Alert: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में अब एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से अनुपमा और अनुज के फैंस को तगड़ा झटका लगेगा। इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि वनराज का तीर सीधा निशाने पर लगेगा जिसकी वजह से अनुज और अनुपमा के रिश्ते में नया तूफान आ जाएगा। मौजूदा एपिसोड्स में यह देखा जा सकता है कि मालविका ने अनुपमा के सामने वनराज के लिए अपने जज्बातों का खुलासा कर दिया है। जब मालविका अनुपमा को यह बताती है कि वह वनराज को चाहने लगी है तो यह बात अनुज भी सुन लेता है जिसकी वजह से वह अपनी बहन के लिए इनसिक्योर हो जाता है।

निशाने पर लगेगा वनराज का तीर 

अनुपमा टीवी सीरियल में अब जो होने वाला है उसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। जबसे इस टीवी सीरियल में अनुज की एंट्री हुई है‌ तबसे लोग को अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी देखने के लिए बेकरार हैं। एक तरफ जहां इस टीवी सीरियल के फैंस अनुज और अनुपमा को एक देखना चाहते हैं वहीं अब इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से इन दोनों के रिश्ते में दरार आ जाएगी और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद वनराज है। वनराज हमेशा से अनुज और अनुपमा की जोड़ी से जलता है और वह कभी भी इन दोनों को एक साथ नहीं देखना चाहता है। इसीलिए वनराज कपाड़िया बिजनेस अपने नाम करने के साथ इन दोनों को अलग करने की भी साजिश रच रहा है। 

Also Read: 5 TV Serial Twists: पैसों की लिए पति बेचने को तैयार काव्या तो आरोही पर मंडराएगी मौत, इमली-अनुपमा सहित 5 टीवी शोज में आएंगे बड़े ट्विस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा को घर से बाहर निकालेगा अनुज

इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि अनुज को यह पता चल जाता है कि मालविका वनराज को चाहने लगी है जिसके बाद अनुज बहुत गुस्सा हो जाता है। और अनुज का यह गुस्सा किसी और पर नहीं बल्कि अनुपमा पर फूटता है। मालविका के जिंदगी में जो कुछ भी हो रहा है अनुज उसका जिम्मेदार अनुपमा को मानता है। जिस वजह से वह अनुपमा को पहले अपने ऑफिस और फिर अपने घर से बाहर निकाल देगा। दूसरी और मालविका को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि उसके भाई अनुज को यह पता चल गया है कि वह वनराज को पसंद करती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर