Anupamaa में नजर आती है ये एक्‍ट्रेस, न‍िभा रही दमदार रोल, असल ज‍िंदगी में है एक बेटी की मां- पहचानें कौन?

Anupamaa TV Actress Bold look Unrecognizable: टीवी पर संस्कारी बहू का रोल निभा रही एक्ट्रेस का बिकिनी बोल्ड लुक वायरल। क्या पहचान पाए कौन है ये?

Anupama TV Actress Tassnim sheikh unrecognizable photos She Looks So bold look
पहचानें कौन। 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो।
  • फोटो में नजर आई ये एक्ट्रेस है जानी मानी टीवी स्टार।
  • क्या आप पहचान पाए कि कौन है ये?

सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी नई और थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। देखते ही देखते इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल जाते हैं। इन दिनों भी एक एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस का बोल्ड डीवा लुक देखने को मिल रहा है। खास बात ये है कि ये एक टीवी एक्ट्रेस है जो परदे पर संस्कारी बहू का रोल निभाती है और वायरल हो रही तस्वीर में उनका बोल्ड बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। क्या पहचान पाए आप कौन है ये टीवी एक्ट्रेस?

अगर नहीं तो चलिए हम आपको थोड़ी सी हिंट देते हैं ये टीवी एक्ट्रेस छोटे परदे के सबसे पॉपुलर शो का हिस्सा है। इस एक्ट्रेस का टीवी शो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में नंबर वन चल रहा है। अब तो आप पहचान ही गए होंगे कि हम किस टीवी सीरियल की एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं। जी हां हम अनुपमा टीवी शो की बात कर रहे हैं। ये एक्ट्रेस अनुपमा की स्टारकास्ट का हिस्सा है लेकिन कौन है ये?

क्या आप अब भी इन्हें नहीं पहचान पाए? अगर नहीं तो आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस तसनीम शेख हैं। जो अनुपमा टीवी सीरियल में पाखी का रोल निभाती हैं। मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा में तसनीम शेख, राखी दवे की भूमिका में हैं। जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ स्क्रीन पर जादू बिखेर रही हैं। ऑनस्क्रीन संस्कारी लेकिन वास्तविक जीवन में तसनील शेख काफी ग्लैमरस हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tassnim_nerurkar)

40 साल की तसनीम शेख फिटनेस फ्रीक हैं। वो अक्सर अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। साल 2006 में तसनीम शेख ने मर्चेंट नेवी के एक कर्मचारी समीर नेरुरकर से शादी की। कपल की एक 12 साल की बेटी टिया नेरुरकर है। 

आपको बता दें, तसनीम शेख 2 दशकों के लंबे वक्त से टेलीविजन इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्हें पहली बार हिट टीवी शो 'कुसुम' देखा गया था। तस्नीम बाद में 'कसौटी जिंदगी की', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'किस देश में है मेरा दिल', 'दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली' सहित कई शो में दिखाई दीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर